फ्लाइट अटेंडेंट का बेहतरीन डांस CEO ने भी किया शेयर, देखिये विडियो
Share:

काम के समय मज़ाक करना थोड़ा सा रिस्की होता है। मस्ती मज़ाक में काम किया जाए तो काम बिगड़ भी जाते हैं। लेकिन कई लोग होते हैं जिन्हें एडवेंचर करने का शौक होता है। जैसे इस फ्लाइट अटेंडेंट को है। हर किसी में कोई न कोई टैलेंट होता ही है। इसी टैलेंट को दिखाया है एक फ्लाइट अटेंडेंट ने, जब खुद को अकेला पाया प्लेन में तो उन्होंने अपने डांस का बेहतरीन दिखाया और उसे मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

बता दे कि इन्होंने ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने 'टाॅक्सिक' को चुनकर उस पर डांस किया। बता दे कि ये Airbus A330 aircraft में है जिसमे इन्होंने अपना टैलेंट दिखाया। इनका नाम है असरफ नासीर जिन्होंने ब्रिटनी के हर डांस मूव्स किये हैं। इसी का विडियो बना सोशल मीडिया पर उसके दोस्त ने शेयर कर दिया। इस डांस को देखकर पूरा सॉइल मीडिया पर क्रेजी हो रहा है।

इतना ही नही ये डांस ऐसा है कि एअरएशिया के सीईओ टोनी फर्नांडीज ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। साथ ही कैप्शन में लिखा 'क्लासिक, टाॅक्सिक का एअरएशिया वर्जन।एअरएशिया का टैलेंट कभी भी चौंकाने में विफल नहीं होता। @assrafnasir बेस्ट है। अच्छा लगता है कि स्टाफ फन भी करते हैं और जो हैं वह बने रहते हैं।'

ऐसी ही अन्य लिंक्स के लिए नीचे क्लिक करें 

Video :'शेप ऑफ़ यू' पर जबरदस्त डांस करती नजर आयी दो लड़कियां

Video : 'शेप ऑफ़ यू' पर जबरदस्त देसी भांगड़ा

देखिए शानदार डांस विडियो, 'तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -