अब भुवनेश्वर से रायपुर के लिए यात्रियों को मिलेगी नियमित हवाई सेवा

एयर ओडिशा ने भुवनेश्वर से रायपुर के लिए फ्लाइट सेवा को नियमित तौर पर शुरू कर दिया गया है.  इसकी शुरुआत शुक्रवार से कर दी गई है. इस फ्लाइट सेवा को बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से शुरू किया गया है. फ्लाइट सेवा की शुरुआत की जानकारी देते हुए एयरपोर्ट के निदेशक ने बताया कि 18 सीटर विमान में दो पायलट और  केबिन क्रू के सदस्य शामिल हैं. 

एयर ओडिशा का यह विमान हर दिन सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर भुवनेश्वर एयरपोर्ट से रायपुर के लिए रवाना होगा. फ्लाइट 7 बजकर 40 मिनट पर रायपुर पहुंच जायेगी. रायपुर से फ्लाइट दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर वापस भुवनेश्वर के लिए रवाना होगी. फ्लाइट दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर भुवनेश्वर पहुंच जायेगी. 

इस विमान सेवा का ये लाभ होगा कि यात्री भुवनेश्वर से रायपुर हवाई मार्ग से पहुँच पाएंगे. इससे पहले भुवनेश्वर से रायपुर के लिए सीधी कोई विमान सेवा नहीं थी.  इस सेवा के शुरू हो जाने से मात्र डेढ़ घंटा में  यात्री भुवनेश्वर से रायपुर पहुंच जाएंगे. इस सेवा के पहले दिन नौ यात्रियों ने विमान में सफर किया. इस विमान सेवा से यात्रा करने वाले लोगों का भी ये कहना है कि फ्लाइट सेवा उपलब्ध होने से यात्री कम समय में रायपुर से भुवनेश्वर पहुंच पाएंगे.

नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा, हॉकी को पहचान दिलाने के लिए किया अनुरोध

बीजेपी विधायकों ने केंद्र सरकार की विकास संबंधी योजनाओं की जानकारी दी

भद्रक में ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -