रूस में फंसे यात्रियों को एयर इंडिया ने पहुँचाया सैन फ्रैंसिस्को, किराया भी देगी वापस
रूस में फंसे यात्रियों को एयर इंडिया ने पहुँचाया सैन फ्रैंसिस्को, किराया भी देगी वापस
Share:

नई दिल्ली: रूस में फंसे एयर इंडिया विमान के मुसाफिर आज यानी गुरुवार (8 जून) को एयरलाइन के एक दूसरे विमान के जरिए सैन फ्रैंसिस्को पहुंच गए हैं है। उल्लेखनीय है कि तकनीकी खराबी के कारण एयर इंडिया की दिल्ली-सैन फ्रैंसिस्को फ्लाइट को मंगलवार को रूस के मगदान हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी। इसके बाद से 216 यात्री और चालक दल के 16 सदस्य वहीं फंसे रह गए थे।

एयर इंडिया ने इन लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचाने के लिए बुधवार को ही एक फेरी फ्लाइट भेज दी थी। वहीं, रूस में इमरजेंसी लैंडिंग के मामले में एयर इंडिया ने यात्रियों को राहत देने की भी बात कही है। एयरलाइन्स ने कहा है कि हम विमान के यात्रियों का किराया पूरी तरह से लौटा देंगे और इसके साथ ही, एयर इंडिया पर यात्रियों को भविष्य की यात्रा के लिए एक वाउचर भी देंगे। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी है।

एयर इंडिया ने आज ट्वीट करते हुए लिखा है कि एयर इंडिया फ्लाइट एआई173डी मगदान से सैन फ्रैंसिस्कों के लिए 8 जून को स्थानीय समयानुसार सुबह 10.27 बजे टेक ऑफ किया और यह रात 12.15 बजे सैन फ्रैंसिस्को हवाई अड्डे पर पहुंचा। एयरलाइन ने कहा कि यात्रियों को जल्द से जल्द रवाना करने के लिए एयर इंडिया ने सैन फ्रैंसिस्को एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सहायता का प्रबंध किया है, ताकि यहां पहुंचने पर सभी यात्रियों के क्लियरेंस से संबंधित औपचारिकताओं को जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाए। 

शूटर संजीव जीवा की हत्या के बाद दहशत में मुख़्तार अंसारी! बढ़ाई गई माफिया की सुरक्षा, 20 कैमरों से निगरानी

बिहार में विपक्षी गठबंधन को लेकर कवायद तेज़, नितीश कुमार से जीतनराम मांझी ने की मुलाकात

इंदिरा गांधी के 'अपमान' पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर, तीखे शब्दों में लगा दी कनाडा की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -