एयर इंडिया दे रहा मुफ्त टिकिट की सौगात
एयर इंडिया दे रहा मुफ्त टिकिट की सौगात
Share:

त्यौहारी सीजन के साथ ही देश में ऑफर्स की धूम देखने को मिल रही है. इसके साथ ही यह भी देखने में आ रहा है कि एयरलाइन्स भी अपने यात्रियों को कई नए-नए ऑफर्स दे रही है. इस जानकारी में ही यह बात भी सामने आ रही है कि यात्रियों को अपनी तरफ खींचने के लिए अब एयर इंडिया के द्वारा एक और नया ऑफर पेश किया गया है.

मामले में यह बात सामने आ रही है कि एयर इंडिया के द्वारा एक लकी ड्रॉ की घोषणा की गई है जिसके तहत डोमेस्टिक मेट्रो रूट पर यात्रा करने वाले यात्री 2 फ्री कूपन यानी एक मुफ्त रिटर्न टिकिट भी जीत सकते है. एयर इंडिया ने ऑफर के तहत यह बताया है कि इस ऑफर की शुरुआत 5 नवम्बर से की जा रही है और यह योजना 11 नवंबर तक लागु रहने वाली है.

साथ ही आपको यह भी बता दे कि इसके तहत दिल्ली, मुंबई, चेन्नै, बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता की यात्रा के दौरान ही एक लकी ड्रॉ निकला जाना है. इस मामले में ही यह बात भी सामने आई है कि यह मुफ्त टिकिट आपको उसी क्लास के लिए दिया जाना है जिस क्लास में आप सफर कर रहे है.

यानी यदि आप बिज़नेस क्लास में है तो आपको बिज़नेस क्लास का ही टिकिट दिया जायेगा. इसके साथ ही एयर इंडिया ने यह भी बताया है कि इन मुफ्त टिकिट्स पर बेसिक फेयर और फ्यूल सरचार्ज नहीं लगाया जायेगा. जो भी व्यक्ति टिकिट जीतता है उसे सभी टैक्स और चार्ज का भुगतान करना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -