Share:
एक तरफ़ा प्यार में चाकू लेकर गर्लफ्रेंड पर टूट पड़ा सनकी आशिक
एक तरफ़ा प्यार में चाकू लेकर गर्लफ्रेंड पर टूट पड़ा सनकी आशिक

नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर एक तरफा प्यार में प्रेमिका पर हमला करने का मामला सामने आया है. एयर होस्टेस की पढाई कर रही 21 वर्षीय युवती पर एक युवक ने चाकुओ से हमला कर घायल कर दिया. लड़की को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया वही हमलावर युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया .

जानकारी के मुताबिक यह मामला दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके का है. यहां के रहने वाली मोनिका (परिवर्तित नाम ) एयर होस्टेस की पढाई कर रही थी. पीड़ित लड़की का सपना है कि वह एक अच्छी एयर होस्टेस बने, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रही थी. लड़की ने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि उसका परिचित युवक ही उसके सपनो के बीच रोड़ा बन जाएगा. लड़की शाम तक़रीबन 5 :30 बजे अपने घर के बाहर घूम रही थी तभी आरोपी युवक आया और उससे बहस करने लगा. देखते ही देखते बहस इतनी बड़ी कि आरोपी ने उसपर चाकू से हमला कर दिया.

युवती शोर मचाते हुए पास की एक दुकान में घूस गई लेकिन आरोपी वह भी पहुंच गया और उसे घायल कर दिया . लड़की की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगो को देख आरोपी फरार हो गया. घायल लड़की को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में पुलिस ने 22 वर्षीय आदिल नाम के शख्स की आरोपी के रूप में पहचान की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक पीड़ित युवती का पहचान का है. प्रारम्भिक जांच में यह मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है.

इस तरह हुआ प्रेम विवाह का अंत, पति ने की पत्नि की हत्या तो लोगों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा

36 साल की महिला को 19 साल के DJ वाले से हुआ प्यार, ससुर ने पकड़ा और ग्रामीणों के बांधकर पीटा

लव मैरिज के बाद पत्नी को हो गया पति के दोस्त से प्यार, फिर हुआ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -