प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा
प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा
Share:

हरिद्वार : कहते है जब परिवार के विरोध की वजह से जब प्रेमी-प्रेमिका की शादी नहीं हो पाती तो वो शादी के बाद भी एक दूसरे को भूल नहीं पाते और मिलने का जतन करते रहते है. ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर इलाके का सामने आया है जहां दूसरे से विवाहित प्रेमिका से मिलने जाना प्रेमी को उसके घर जाना महंगा पड़ गया. पति के आ जाने से पत्नी की तो पोल खुली ही प्रेमी की भी खूब पिटाई किये जाने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिलहाल प्रेमी पुलिस हिरासत में है.

मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार के लक्सर कस्बे के एक युवक की शादी जगधारी इलाके की युवती से हुई थी. युवती का शादी से पहले ही बिजनौर जिले के एक दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद युवती के पति ने कई बार उसे अपने प्रेमी से फोन पर बात करते भी पकड़ा था. लेकिन युवती ने भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने का वचन दिया तो पति मान गया. लेकिन दिल की लगी जल्दी नहीं जाती.प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए तड़पती रही. लेकिन एक बार उसे मौका मिल ही गया.

बता दें कि पिछले दिनों युवती का पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था. मौका देखते ही युवती ने पति के बाहर जाने की सूचना अपने प्रेमी को दे दी. कुछ समय बाद ही प्रेमी उसके घर पहुंच गया. लेकिन इसी बीच युवती का पति भी किसी काम से बीच में ही वापस घर आ गया .पति जैसे ही कमरे में घुसा तो उसने अपनी पत्नी को प्रेमी की बाँहों में पाया. यह दृश्य देखकर वह गुस्से में आग बबूला हो उठा.

पुलिस  के अनुसार इसके बाद पति ने अपने परिवार वालो को कमरे में बुलाया और प्रेमी की जबर्दस्त धुनाई कर दी. काफी पीटने के बाद युवती के ससुराल वालो ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पति की शिकायत के आधार पर प्रेमी को हिरासत में ले लिया . पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी देखें

36 साल की महिला को 19 साल के DJ वाले से हुआ प्यार, ससुर ने पकड़ा और ग्रामीणों के बांधकर पीटा

नरसिंहगढ़ में 5.53 लाख रु. के नकली नोटों के साथ दो पकड़ाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -