सेना अधिकारी और वैज्ञानिक निकले नशे के सौदागर
सेना अधिकारी और वैज्ञानिक निकले नशे के सौदागर
Share:

 हैदराबाद : नार्कोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो नशे के सौदागर होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स उपलब्ध कराने का गौरखधंधा करते थे। गिरफ्तार दो लोगों में वायुसेना का अधिकारी और वैज्ञानिक बताये गये है। फिलहाल विभाग के अधिकारी दोनों से पूछताछ करने में जुटे हुये है।

नार्कोटिक्स विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार लंबे समय से यह सूचना मिल रही थी कि बैंगलुरू का एक वैज्ञानिक और वायुसेना का एक अधिकारी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स का डीलर बने हुये है। इसके बाद विभागीय अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुये दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर 221 किलोग्राम एम्फेटामाइन ड्रग्स जब्त कर ली गई है।

विभाग के अधिकारियो ने जब्त की गई ड्रग्स की कीमत करीब 230 करोड रूपये बताई है। आरोपियों के पास से पांच से अधिक मोबाइल और अन्य कई महत्वपूर्ण सामग्री भी बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है। बताया गया है कि आरोपियों पर वायुसेना की खुफिया इकाई तथा नार्कोटिक्स विभाग के अधिकारियों द्वारा लंबे समय से नजर थी। बताया जाता है कि आरोपियों द्वारा हैदाराबाद में ही कारखाना बनाया जा रहा था, जिसमें भविष्य में ड्रग्स का निर्माण करने की तैयारी थी।

चीन के एयरपोर्ट पर पांच भारतीय ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -