खुशखबरी: शुरू हुई फ्लाइट बुकिंग, इस एयरलाइन ने की घोषणा
खुशखबरी: शुरू हुई फ्लाइट बुकिंग, इस एयरलाइन ने की घोषणा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए देश भर में लागू किया गया 21 दिनों का Lockdown खत्म होने को हैं. किन्तु ठीक इससे पहले एक राहत भरी खबर आ रही है. 15 अप्रैल से हवाई यात्रा भी बहाल होने के संकेत मिलने लगे हैं.  किफायती टिकट कि पेशकश करने वाली कंपनी एयर एशिया (Air Asia) ने घोषणा की है कि 15 अप्रैल से फ्लाइटों का संचालन शुरू कर देगी. 

इसीलिए कंपनी ने 15 अप्रैल से आगे के दिनों के लिए अपनी फ्लाइट बुकिंग आरंभ कर दी है. हालांकि की कंपनी ने यह स्पष्ट किया है कि ये फैसला डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएन (DGCA) द्वारा जारी किए गए आधिकारिक आदेश पर भी निर्भर करेगा. जानकारों का कहना है कि लॉकडउन का आखिरी दिन 14 अप्रैल रखा गया है. इसीलिए अधिकतर एयरलाइनो ने 15 अप्रैल से टिकट बुकिंग की सुविधा शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक केंद्र सरकार की तरफ से इस सम्बन्ध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

किन्तु अधिकारियों का कहना है कि हाल ही में केंद्र सरकार की तरफ से लॉकडाउन की समयसीमा आगे न बढ़ाने का आश्वासन दिए जाने और रेलवे की तरफ से 15 अप्रैल से टिकट बुकिंग खोलने को देखते हुए ही एयरलाइन ने अपनी बुकिंग खोली है. इस बीच नागर विमानन सचिव प्रदीप सिंह खरोला ने गुरुवार को कहा था कि एयरलाइन कंपनियां 14 अप्रैल के बाद से टिकट बुक कर सकती हैं.

कोरोना संकट में कई परिवारों के लिए मसीहा बना यह शख्स

लॉकडाउन में आखिर क्या कर रहे धार्मिक गुरू ?

कोरोना को मात देने के लिए आधुनिक तरीके उपयोग कर रहा यह राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -