अयोध्या मामले पर AIMPLB की बैठक, अरशद मदनी बोले- दायर की जाए पुनर्विचार याचिका
अयोध्या मामले पर AIMPLB की बैठक, अरशद मदनी बोले- दायर की जाए पुनर्विचार याचिका
Share:

लखनऊ: अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंदिर के पक्ष में जाने के बाद रविवार को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने इस मसले पर बैठक बुलाई थी. यह मीटिंग लखनऊ के मुमताज पीजी कॉलेज में हुई. अब मामले पर जमियत उलेमा-ए-हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरशद मदनी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इस तथ्य के बाद भी कि हम पहले से ही जानते हैं कि अयोध्या मामले में हमारी समीक्षा याचिका 100 प्रतिशत खारिज कर दी जाएगी, हमें एक समीक्षा याचिका दाखिल करनी चाहिए. यह हमारा अधिकार है.

बैठक में बोर्ड के अध्यक्ष राबे हसन नदवी, असदुद्दीन ओवैसी और जफरयाब जिलानी भी उपस्थित रहे. मीटिं के दो प्रमुख एजेंडे सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल की जाए या नहीं और मस्जिद के लिए पांच एकड़ जमीन स्वीकार की जाए या नहीं थे. बैठक अब समाप्त हो चुकी है, जिसके बाद दोपहर 3.30 बजे प्रेस वार्ता में औपचारिक फैसले के बारे में बताया जाएगा.

हालांकि, यह मीटिंग पहले लखनऊ के नदवा कॉलेज में होने वाली थी. किन्तु अचानक बैठक की जगह बदली गई और मुमताज पीजी कॉलेज में मीटिंग रखी गई. इस बैठक में मौलाना महमूद मदनी, अरशद मदनी, मौलाना जलाउद्दीन उमरी, मुस्लिम लीग के सांसद बशीर, खालिद रशीद फिरंगी महली, असदुद्दीन ओवैसी, जफरयाब जिलानी, मौलाना रहमानी, वली रहमानी, खालिद सैफुला रहमानी और राबे हसन नदवी शामिल हुए.

सर्वदलीय बैठक में विपक्ष की मांग, फ़ारूक़ अब्दुल्ला को मिले संसद सत्र में शामिल होने की इजाजत

सीएम योगी के शासन में किसानों का प्रदर्शन, उन्नाव के गोदाम में लगाई आग

बालासाहेब की पुण्यतिथि मना रही शिवसेना, संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में CM हमारा ही होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -