राजग में जल्द ही शामिल  होगी AIADMK , होगा कुनबे का विस्तार
राजग में जल्द ही शामिल होगी AIADMK , होगा कुनबे का विस्तार
Share:

नई दिल्ली: एनडीए का राज्य व्यापी विस्तार अभियान जारी है . बिहार में जदयू के साथ सरकार बनाने के बाद अब खबर है कि तमिलनाडु में जयललिता की पार्टी AIADMK भी एनडीए में शामिल हो सकती है. सूत्रों ने इसी हफ्ते AIADMK एनडीए में शामिल होने की सम्भावना जताई है. यदि ऐसा होता है तो राजग कुनबे का और विस्तार हो जाएगा.

इस बारे में सूत्रों ने बताया कि AIADMKइसी हफ्ते एनडीए में शामिल हो जाएगी. बता दें कि लोकसभा में सांसदों की संख्या के हिसाब से बीजेपी और कांग्रेस के बाद AIADMK ही सबसे बड़ी पार्टी है. AIADMK के लोकसभा में 37 सांसद हैं. जबकि राज्यसभा में 13 सांसद है. aiadmk के राजग में शामिल हो जाने पर सरकार को राज्य सभा में बहुत लाभ होगा. स्मरण रहे कि राष्ट्रपति चुनावों में एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को AIADMK ने अपना समर्थन दिया था. तभी से यह कहा जा रहा था कि AIADMK एनडीए में शामिल हो सकती है.

उल्लेखनीय है कि फिलहाल उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, झारखंड, असम, छत्तीसगढ़, हरियाणा, उत्तराखंड, और गोवा में भाजपा की सरकार है. वहीं, आंध्र प्रदेश, जम्मू कश्मीर, अरुणाचल और अब बिहार में भी भाजपा गठबंधन की सरकार है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

पिछड़ा वर्ग आयोग : विपक्ष ने संशोधन प्रस्ताव पारित करवाया

स्वामी ने की मांग, CBI करे सुनन्दा पुष्कर मामले की जाॅंच, दिल्ली पुलिस पर लगाए आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -