AI टूल ने बनाई भारतीय क्रिकेटर्स की मजेदार तस्वीर
AI टूल ने बनाई भारतीय क्रिकेटर्स की मजेदार तस्वीर
Share:

ChatGpt के बारें में आज हम जितनी बात करें उतनी ही कम है, दरअसल बीते कई दिनों से दुनियाभर में ChatGpt का चलन तेजी से आगे बढ़ रहा है, बच्चा हो या बड़ा हर कोई इसका इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा समय तक कर रहा है, इतना ही नहीं अब तो बड़े बड़े कॉलेज और स्कूल में भी ChatGpt के माध्यम से ही प्रोजेक्ट को पूरा करवाया जा रहा है. वैसे तो ये बात सुनने में बहुत ही ज्यादा अटपटी लग सकती है कि आज हर कोई ChatGpt से काम करवाना पसंद करता है. 

बड़े से बड़े ऑफिस में भी ChatGpt का इस्तेमाल हो रहा है, कंटेंट से जुड़े क्षेत्र और या फिर AI जनरेटेड फोटोज हो हर जगह ये चलन में आ चुका है, और हो भी क्यों न आखिर इतनी सारी इसमें खासियत जो है. जी हां अपने एकदम सही पढ़ा ChatGpt और AI टूल में एक से बढ़कर एक खासियत देखने के लिए मिल रही है, किसी भी चीज पर कुछ लिखवाना हो या फिर किसी की तस्वीर बनाना हो ये हर काम को बहुत ही आसान और मजेदार तरीके से पूरा कर देता है. 

हाल ही में AI टूल की सहायता से भारतीय टीम के क्रिकेटर्स की कुछ फनी तस्वीरें बनवाई गई है, ये तस्वीरें इतनी ज्यादा फनी है कि सोशल मीडिया में हर तरफ इन्ही की बातें हो रही है. अब आप भी ये सोच रहे होंगे की ये कैसे हो सकता है तो हम आपको बताते है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की AI टूल के माध्यम से बहुत ही सुंदर और फनी तस्वीर बनाई गई है जिसमे वह हाथों में नाश्ते की प्लेट पकड़े हुए दिखाई दे रहे है. 

वहीं हम बात करें इंडियन टीम के पूर्व कप्तान रह चुके विराट कोहली के बारें में उनकी AI टूल के माध्यम से इतनी फनी बनाई है कि उनका पेट उनकी टी-शर्ट से बाहर आ गया है. इतना ही नहीं रविंद्र जडेजा की तस्वीर के बारें में बात करें तो उनके मोटे मोटे गाल दिखाई दे रहे है जिसमे बहुत ही ज्यादा अच्छे लग रहे है.

अब यदि हार्दिक पंड्या के बारें में बात करें तो उनके हाथ में खाने की प्लेट दिखाई दे रही है. जिसमे वह टेस्टी डिश लिए हुए दिखाई दे रहे है.

 

'भारत विकास कर रहा, चीन धीमा पड़ रहा', देख बौखलाया ग्लोबल टाइम्स, कहा- 'नीचा दिखाने के लिए...'

'इस्लाम में औरतों की इज्जत नहीं...'! हलाला के डर से मुस्लिम शिक्षिका ने अपनाया हिन्दू धर्म, महाकाल के दरबार में अस्मत से बनी 'नेहा'

'पागल है तो मस्जिद में पेशाब क्यों नहीं किया?', 200+CCTV फुटेज देखने के बाद पकड़ा गया 'सद्दाम', परिवार ने बताया 'मानसिक रूप से विक्षिप्त' तो भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -