गाय काटने और बेचने वाले को मिले सज़ा : शाही इमाम
गाय काटने और बेचने वाले को मिले सज़ा : शाही इमाम
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर मुस्लिम धर्मगुरू और जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने टिप्पणी की है। जिसमें उन्होंने मंत्री आजम खान का विरोध किया है। उनका कहना था कि आजम खान मुसलमान ही नहीं हैं। आमिर खान पर पूछे गए सवालों को लेकर उन्होंने कहा कि उनसे पूछिए हमें कुछ नहीं कहना है। कानपुर में निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए शाही इमाम अहमद बुखारी द्वारा कहा गया कि मंत्री आजम खान मुसलमान नहीं हैं।

इमाम के अनुसार उन्हें घमंड है और वे स्वयं को खुदा से भी ऊपर मानते हैं। ऐसा आदमी खुद को खुदा समझता है। ऐसे व्यक्ति का घमंड जरूर टूट जाएगा। वे जमीन पर आ जाऐंगे। गोमांस पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि गाय हिंदुओं की आस्था है। हिंदू उसका पूजन करते हैं और पूरे देश में गौ हत्या को लेकर कानून बनाया जाना चाहिए। 

काटने वाले से लेकर बेचने वाले तक को सज़ा मिलना चाहिए। शाही इमाम का आरोप था कि रामपुर में खुलेआम गाय का मांस 200 रूपए किलो बिका है। बुखारी द्वारा यह भी कहा गया कि आजम खान को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। यदि वे आजम खान को महत्व देंगे तो आने वाले चुनाव में उनके लिए यह स्थिति भारी पड़ सकती है। आखिर मुसलमान इक्तेदार देना जानता है। इक्तेदार से उतारना भी जानता है। 
 
आईएसआईएस को लेकर उनका कहना था कि तालिबान को अमेरिका ने ही जन्मा है। ऐसे में आईएसआईएस अमेरिका की ही उपज है। आतंकवाद को समाप्त करने के लिए ऐसे स्थानों पर हमला करने की बात कही गई जहां पर आईएसआईएस का प्रभुत्व है। उन्होंने कहा कि बेगुनाहों के घरों पर हमले नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग आईएस में काम करते हैं वे मुसलमान नहीं हैं। मुसलमानों से उनका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच प्रारंभ होने वाली सीरिज को लेकर कहा कि क्रिकेट को राजनीति से अलग रखा जाना चाहिए। खेल और राजनीति अपनी - अपनी जगह है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -