T20 World Cup :ICC ने फेसबुक और इंस्टाग्राम के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया
T20 World Cup :ICC ने फेसबुक और इंस्टाग्राम के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया
Share:

ICC ने क्रिकेट फैंस को T20 वर्ल्ड कप से जोड़ने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और इसके फोटो शेयर एप्लीकेशन इंस्टाग्राम के साथ कॉन्ट्रेक्ट किया है. फेसबुक पर एक पोस्ट में बताया गया है कि 8 मार्च से 3 अप्रैल तक होने वाले T-20 वर्ल्ड कप के दौरान ICC क्रिकेट प्रशंसकों के लिए मैच से जुड़ी हर जानकारी के अलावा टीम, के खिलाड़ियों तथा अन्य सूचनाओं को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर साझा करेगी. इसके माध्यम से क्रिकेट फैंस क्रिकेट के जुडी हर तरह की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे.

ICC T-20 वर्ल्ड कप का छठा सत्र भारत के 8 शहरों में खेला जाएगा जिसमें पुरुषों की 16 टीमें और महिलाओं की 10 टीमें एक-दूसरे से मुकाबला करेंगी. टूर्नामेंट का फाइनल तीन अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जाएगा. समझौते के अनुसार क्रिकेट प्रसंशक अब अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने के लिये ‘फेवरेट टीम के पेज पर जा सकते हैं.

इसके अलावा प्रत्येक मैच के बाद के प्रेस कान्फ्रेंस, मैच विश्लेषण, समीक्षा से संबंधित 50 से अधिक वीडियो भी पेज पर देख सकेेंगे. वेबसाइट ने ‘क्रिकेट मैच अप’ के नाम से एक नया स्टीकर भी लांच किया है जिसमें अंपायर कॉल्स, खिलाड़ियों का जश्न, कैच और पगबाधा के वीडियो भी उपलब्ध रहेंगे. इंस्टाग्राम के यूजर्स अभ्यास मैच के फुटेज, पिच रिपोर्ट आदि भी इंस्टाग्राम पर देख सकेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -