दोबारा शुरू हुई चेन्नई में बारिश, राहत कार्य में आ रही परेशानी
दोबारा शुरू हुई चेन्नई में बारिश, राहत कार्य में आ रही परेशानी
Share:

चेन्नई : चेन्नई के बाढ़ प्रभावित लोगों को बारिश थमने के बाद कुछ राहत मिली ही थी कि फिर से बारिश तेज़ हो गई। चेन्नई में गुरूवार और शुक्रवार की सुबह बारिश थमने और जलस्तर घटने से लोगों को राहत मिल गई थी। मगर फिर से शहर में जोरदार बारिश शुरू हो गई। जिसके कारण शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जलजमाव की स्थिति निर्मित हो गई। चेन्नई के अतिरिक्त तमिलनाडु के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में विद्युत प्रदाय बहाल नहीं हो सका है। खाने-पीन के सामानों का अभाव बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में बना हुआ है।

हालात ये हैं कि बाढ़ से करीब 325 लोगों की जान चली गई है। हालांकि सेना और एनडीआरएफ का दल अभी भी राहत और बचाव कार्यों में जुटा हुआ है। हेलिकाॅप्टर्स से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है तो कुछ लोगों को भोजन के पैकेट्स वितरित किए जा रहे हैं। बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में नाव चलाकर राहत कार्य किए जा रहे हैं।

हालांकि बचाव दल के अधिकारियों द्वारा कहा गया है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। चेन्नई विश्वविद्यालय के दल को भी सुरक्षित निकालकर दिल्ली लाया गया है। विमान से करीब 300 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया। बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में हालात काफी गंभीर बने हुए हैं। सेना और एनडीआरएफ का दल राहत कार्य में लगा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -