अल्लू अर्जुन ने इस मशहूर निर्देशक से मिलाया हाथ, जल्द होगा फिल्म का मेगा ऐलान

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय मनोरंजन जगत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं। उनकी पिछली रिलीज मूवी अल वैकुंठपुरमलो की जबरदस्त कामयाबी ने उन्हें पूरे देश में फेमस कर दिया है। भले ही ये दक्षिण फिल्म अभिनेता की ये फिल्म पैन इंडिया नहीं थी। इसके बाद भी इस फिल्म की कामयाबी ने उन्हें पूरे देश में फेमस कर दिया। अब अभिनेता अपनी अगली फिल्म पुष्पा को लेकर व्यस्त हैं। जो पैन इंडिया रिलीज होने वाली है। 

वही इस फिल्म को निर्माता हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम भाषाओं में रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेता को लेकर खबरों का बाजार निरंतर गर्म है। अब अल्लू अर्जुन से संबंधित एक और इंट्रेस्टिंग जानकारी सामने आ रही है। जिसे सुनकर उनके प्रशंसकों का क्रेज सांतवे आसमान पर पहुंच जाने वाला है। दरअसल, अल्लू अर्जुन ने हाल ही में केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील से भेंट की है। वो हैदराबाद में आज प्रशांत नील के ऑफिस के बाहर स्पॉट किए गए। यहां उन्हें देखने के लिए फैंस का तांता लग गया। 

जिसके पश्चात् अल्लू अर्जुन ने वहां उन्हें देखने के लिए पहुंचें हजारों प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। अल्लू अर्जुन ने प्रशंसकों का इस प्रकार उन पर प्यार बरसाने के लिए आभार भी व्यक्त किया। जिसके पश्चात् वो ‘सालार’ डायरेक्टर के ऑफिस के भीतर चले गए। तत्पश्चात खबरों का बाजार गर्म है कि अल्लू अर्जुन तथा प्रशांत नील की ये मुलाकात किसी आने वाली परियोजना पर बात करने को लेकर है। वही इस खबर से अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों में भारी क्रेज है। 

कमजोर बच्चों के लिए मसीहा बने महेश बाबू, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही पोस्ट

सपना चौधरी को उनके की गानों में डांस करके टक्कर दे रही है ये लड़की

बादशाह के गाने पर थिरकी सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -