Moto Z की रेंडर तस्वीर के बाद अब टीज़र हुआ लीक
Moto Z की रेंडर तस्वीर के बाद अब टीज़र हुआ लीक
Share:

मोटोरोला के कथित फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Z की रेंडर तस्वीर के बाद अब इसका नया टीज़र सामने आया है. इस टीजर को देखकर Moto Z के रियर कैमरे के लेकर बड़ी जानकारी मिली है.

इस  टीज़र के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है Moto Z स्मार्टफोन से 10x ऑप्टिकल ज़ूम की क्षमता वाली तस्वीरें ली जा सकेंगी. साथ ही कैमरे में 10x ऑप्टिकल ज़ूम की क्षमता न होना बल्कि यह क्षमता एक एड-ऑन मॉड्यूल के जरिए हासिल की जाने की अटकलें भी लगायी जा रही है.

इस टीज़र में चीनी भाषा में एक कविता भी लिखी हुई है. जिसका अनुवाद कर कुछ वेब पोर्टल ने इसकी एक पंक्ति में 10एक्स ऑप्टिकल ज़ूम का ज़िक्र होने का खुलासा किया है.

इसके अलावा इसके एक अन्य लीक हुए टीज़र में इस फ़ोन के एक किनारे की झलक देखने को मिली है. जिसे देखकर इस मोबाइल के सिल्वर, गोल्ड और रोज़ गोल्ड कलर वेरिएंट में होने का पता चलता है.

इसी बीच फोनएरिना की एक खबर के अनुसार मोटोरोला ने साफ़ साफ़ कहां है कि उसके  आज होने वाले इवेंट में वह मोटो रेज़र वी3 की वापसी नहीं कर रहा है.कंपनी ने अपने बयान में कहां है कि वह अपने समय से बसे लोकप्रिय हैंडसेट की वापसी को लेकर ग्राहकों के उत्साह से को अच्छी तरह जानते है, पर इस हैंडसेट को लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है. वे कुछ ऐसा पेश करने जा रहे है जो मोबाइल दुनिया में बदलाव ला देगा.

इस टीज़र में कंपनी के लोकप्रिय मोटो रेज़र वी3 फ्लिप फोन की नुमाइश की थी. मोटोरोला का मोटो रेज़र वी3 काफी लोकप्रिय हुआ है. इस हैंडसेट की अब तक वर्ल्डवाइड 130 मिलियन से ज्यादा यूनिट बेचीं जा चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -