दुष्कर्म के बाद साइको किलर ने की थी काजल की हत्या, पुलिस को मिला कंकाल
दुष्कर्म के बाद साइको किलर ने की थी काजल की हत्या, पुलिस को मिला कंकाल
Share:

ग्वालियर: गुड़गांव से पकड़े गए साइको किलर ने ही ग्वालियर की रहने वाली मासूम काजल की हत्या की थी। जानकारी के अनुसार बता दें कि हत्या से पहले किलर ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने ग्वालियर के जंगल से पांच साल की काजल का कंकाल बरामद कर लिया है। गौरतलब है कि साइको किलर के खुलासे के बाद शनिवार को गुड़गांव पुलिस यहां पहुंची थी और बता दें कि साइको किलर ने अब तक 9 बच्चियों से दुष्कर्म कर हत्या की बात कबूली है।

महानदी में फंसा हाथी का बच्चा, ग्रामीणों ने ऐसे सुरक्षित निकाला

यहां बता दें कि साइको किलर सुनील के खुलासे के बाद गुड़गांव पुलिस ने ग्वालियर पुलिस से संपर्क किया था। जिसके बाद ग्वालियर पुलिस ने काजल अपहरण के मामले की डिटेल उनको भेजी थी। जानकारी के अनुसार आरोपी ने हर वारदात में बच्चियों को किसी भंडारे या सामूहिक भोज से उठाया है। सभी गरीब परिवार की बच्चियां थी, जिस कारण मामले अभी तक पकड़ में नहीं आए।

राम मंदिर को लेकर बीएचपी की धर्मसभा आज, 2 लाख से अधिक लोगों के आने के संकेत

गौरतलब है कि 23 सितंबर 2013 में नाका चन्द्रवदनी झांसी रोड निवासी गुड्डी जोशी की तीन मासूम बेटियों को पास ही रहने वाली रानी नामक महिला अचलेश्वर पर भंडारा खिलाने ले गई थी। रानी भंडारे में बैठाने के बाद गायब हो गई। इसके बाद गुड्डी की तीन बेटियां काजल, आरती व पूजा वहां खाना खा रही थी, तभी किसी ने फूलबाग घुमाने की बात कही। पर पूजा ने मना कर दिया। जब पूजा सामने प्याऊ से पानी पीने गई तो उसकी छोटी बहन 5 साल की काजल लापता हो गई थी। यहां बता दें कि हरियाणा के गुड़गांव सेक्टर-66 में 12 नवंबर को एक तीन साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला था। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उसकी हत्या की गई है और हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। गुडगांव पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता लगा कि सेक्टर-65 में बच्ची का मामला दर्ज है। आगे जांच में जहां से बच्ची लापता हुई थी और घटना स्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो एक सुनील कुमार नामक युवक का नाम सामने आया। 


खबरें और भी 

सरकारी सुविधाएं नहीं लेगा वाजपेयी का परिवार, पीएमओ को लिखा पत्र

जम्मू कश्मीर: सेना ने हिज्बुल कमांडर सहित चार आतंकियों को किया ढेर

कभी मजदूरी करने वाली महिलाओं ने बदली अपनी किस्मत, आज विदेशों में भी हो रही हैं लोकप्रिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -