तनीषा के बाद एक और सुसाइड अभिनेता सुधीर वर्मा ने मौत को लगाया गले
तनीषा के बाद एक और सुसाइड अभिनेता सुधीर वर्मा ने मौत को लगाया गले
Share:

साउथ इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सुनने के लिए मिली है. कहा जा रहा है कि तेलुगू मूवी इंडस्ट्री के यंग अभिनेता सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर लिया है. रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि, सोमवार को एक्टर ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने निजी कारणों के चलते ये कदम उठाया.

पुलिस ने इस बारें में बताया है कि 10 जनवरी को एक्टर सुधीर वर्मा ने वारंगल में किसी तरह का जहरीला पदार्थ खा लिया था.  जिसके उपरांत उनकी तबीयत खराब हुई और वो अपने रिश्तेदार के पास उनके हैदराबाद वाले घर चले गए थे. रिश्तेदार को उन्होंने अपने जहरीला पदार्थ लेने की बात भी कही है, इसके उपरांत उन्हें ओसमानिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 21 जनवरी को सुधीर को विशाखापटनम के एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट भी कर दिया गया था. इलाज क्ले बीच सोमवार, 23 जनवरी को उनकी जान चली गई. सुधीर वर्मा के पार्थिव शरीर को कार्रवाई के उपरांत उनके परिवार को सौंप दिया गया है.

सुधीर के दोस्तों ने किया ट्वीट: सुधीर वर्मा के दोस्त और को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सुधाकर ने सुधीर वर्मा की मौत की पुष्टि करते हुए ट्वीट भी कर दिया है. वो लिखते हैं, 'इतना प्यारा और अच्छा इंसान... आपके साथ काम करके अच्छा लगा. यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं. ओम शांति.' सुधाकर के अलावा एक्ट्रेस चांदनी चौधरी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है. आप एक बेहतरीन को-एक्टर और बढ़िया दोस्त थे. हम आपको मिस करने वाले है.' 

SS Rajamouli संग RRR की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी प्रियंका

विजय वर्मा संग तमन्ना ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर..!

'मेरा भारत महान...' विदेश की धरती पर SS राजामौली ने देश के प्रति दिखाया अपना प्रेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -