Share:
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लेंगी राखी को लगी चोट का बदला
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लेंगी राखी को लगी चोट का बदला

आप सभी जानते ही हैं कि राखी सावंत हाल ही में रेसलिंग रिंग में एक महिला रेसलर से भिड़ गई थीं और उनकी हालत खराब हो गई थी. आप सभी को पता ही होगा कि हरियाणा के पंचकुला में हुई इस रेसलिंग में राखी सावंत को काफी चोट आई थी और कमर में चोट आने की वजह से उन्हें सीधे अस्पताल ले जाना पड़ा था जहाँ उन्होंने खूब हंगामा किया था वह खूब रोईं भी थीं क्योंकि उन्हें बहुत चोट आई थी.

वहीं अब राखी के बाद अर्शी खान भी रेसलिंग की उसी रिंग में उतर गई हैं जी हाँ, अर्शी खान राखी को एक बहुत अच्छी दोस्त मानती है और इस वजह से वह राखी का बदला लेने गई है. आप सभी को पहले यह बता दें कि अर्शी खान चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ चुकी हैं और इसी के साथ ही वह राखी सावंत और सपना चौधरी के साथ कई स्टेज शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

हाल ही में राखी के बाद अब अर्शी उसी रेसिलिंग शो में पहुंची, जहां विदेशी महिला रेसलर ने राखी सावंत को चोट पहुंचाई थी और खबरों के अनुसार राखी का बदला लेकर अर्शी खान सभी को चित्त करने वाली हैं. अर्शी राखी को पटकने वाली रेसलर को झटका देने के लिए तैयार हैं और अब यह देखना खूब दिलचस्प कि अर्शी क्या करती हैं..?

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थी अर्शी खान लेकिन सलमान ने...

अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ने मनाई सबसे शानदार दिवाली

राखी सावंत ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक, कहा- 'कैसे ठंडे-ठंडे..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -