प्रियंका के बाद अब निक ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट फोटो

प्रियंका के बाद अब निक ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट फोटो
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) के साथ-साथ बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) को लेकर भी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी की एक बाद एक  फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में ईस्टर के अवसर पर अपनी बेटी की अनदेखी  फोटोज  साझा की थी। जिसके उपरांत अब प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भी मालती मैरी की कुछ तस्वीर साझा  की हैं। 

निक ने शेयर की बेटी की तस्वीरें- खबरों का कहना है कि निक जोनस और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस जन्म के उपरांत से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। मालती मैरी चोपड़ा जोनस पहले अपने नाम की वजह से चर्चाओं में आ गई थी। मालती मैरी चोपड़ा जोनस का फेस सामने आने के उपरांत  उनकी क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

अब इसी बीच मालती मैरी चोपड़ा जोनस के पिता निक जोनस ने उनकी नई फोटोज भी साझा की है। इन  फोटोज में मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी दिखाई दे रहे है। मालती मैरी चोपड़ा जोनस की ये नई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो  में मालती मैरी चोपड़ा जोनस बेहद क्यूट दिख रही है। तो चलिए देखते है मालती मैरी चोपड़ा जोनस की ये नई तस्वीर जो आते ही सोशल मीडिया पर छा चुकी है।

अलग हुई इस मशहूर कपल की राहें, जानिए क्यों...?

लंदन में बेटी संग वेकेशन मना रही प्रियंका, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

प्रियंका ने शेयर की अपनी बेटी की अनदेखी तस्वीर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -