सामने आया एनकाउंटर का एक और सच, पुलिस को चुनौती दे रहे थे आतंकी

भोपाल - सोमवार तड़के करीब दो बजे भोपाल की सेन्ट्रल जेल से भागे सिमी के आतंकियों के हुए एनकाउंटर ने बाद सामने आये वीडियो में आतंकियों के शव पड़े हुए दिखाए थे .लेकिन इस एनाउंटर पर उठते सवालों के बीच एनकाउंटर से पहले का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें आतंकी पुलिस को चुनौती देते साफ़ दिखाई दे रहे हैं.

पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि पहले मारे गए कैदियों ने गोली चलाई थी औऱ फिर जवाबी कार्रवाई की गई. फिलहाल जो ताज़ा वीडियो सामने आया है. इसमें कथित आतंकियों को चट्टानों पर खड़े साफ देखा जा सकता है. इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि वे चट्टान पर खड़े होकर पुलिस और गांव वालों को ललकार रहे थे. गांव वालों का कहना है कि वे उन्हें भी धमकी दे रहे थे और ईंट - पत्थर भी चलाए जा रहे थे.

पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि उनके पास हथियार भी मिले हैं. इसमें 7 देसी कट्टे शामिल हैं.अब यह जाँच का विषय है कि उन्हें हथियार कहाँ से मिले.उन्हें किसने मदद पहुंचाई. इस एनकाउंटर पर सवाल उठते ही पुलिस ने स्पष्ट कहा है कि एनकाउंटर कहीं एकांत में नहीं बल्कि सबके सामने हुआ है. इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आतंकियों ने गांव के लोगों को न केवल डराया, बल्कि चाकू आदि भी दिखाए थे. गांव वाले भी इस एनकाउंटर में पुलिस के साथ मौजूद थे.

सिमी के बहाने दिग्गी ने संघ पर साधा...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -