हॉलीवुड में झंडे गाड़ने के बाद ये भारतीय डायरेक्टर बनाएगा हॉलीवुड स्टार के साथ फिल्म
हॉलीवुड में झंडे गाड़ने के बाद ये भारतीय डायरेक्टर बनाएगा हॉलीवुड स्टार के साथ फिल्म
Share:

बॉलीवुड और साउथ की मूवी जहां एक तरफ विदेशों में बढ़िया कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है वहीं विदेश के डायरेक्टर्स का ध्यान भी इंडिया की ओर खिंचा है। कई सारी बड़ी हॉलीवुड मूवीज बना चुके डायरेक्टर तरसेम सिंह अब इंडिया में अपनी पहली मूवी बनाने वाले है। मूवी बनाने को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं और वे बहुत वक़्त से इसपर विचार कर रहे थे। अभिनेता की मूवी का टाइटल डीयर जस्सी है। तरसेम ने हॉलीवुड के बड़े एक्टर्स संग कार्य भी किया है और इंडस्ट्री में अपनी पहचान भी बना ली है। आइये जानते हैं जलंधर के लाल तरसेम सिंह के बारे में जिन्होंने देश का नाम विश्वभर में ऊंचा किया।

तरसेम सिंह का जन्म पंजाब के जलंधर में हुआ था और वे हॉलीवुड की बड़ी मूवी भी बना चुके है। उन्होंने हॉलीवुड के कई सारे बड़े कलाकारों संग काम भी किया है। जिसमे बेन किंग्स्ले से लेकर जेनिफर लोपेज तक का नाम शामिल है। डायरेक्टर का जन्म 26 मई, 1961 को पंजाब के जलंधर में हुआ था। उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया और जिसके उपरांत उन्होंने कैलीफोर्निया स्थित आर्ट सेंटर कॉलेज ऑफ डिजाइन से आगे की पढ़ाई भी पूरी की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

विज्ञापनों से किया था करियर शुरू: सबसे पहले तरसेम ने पेप्सी का ऐड बनाया जो बहुत पॉपुलर हो गया है। इस ऐड को अभी तक के चुनिंदा बड़े ऐड में शुमार भी किया जा रहा है। जिसके साथ उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियोज भी बनाए है। लेकिन डायरेक्टर को असली पहचान मिली जब वर्ष 2000 में उन्होंने फिल्म द सेल भी बनाया है। इस मूवी में उन्होंने जेनिफर लोपेज को कास्ट भी कर चुके है। फिल्म ने अच्छी कमाई की। इसके 6 साल बाद यानी 2006 में वे फिल्म द फॉल लेकर आए। इस मूवी में वे स्क्रीनराइटर भी थे।

'फास्ट एक्स' के लिए 'आयरन मैन' का साथ काम करना चाहते है विन डीजल

जल्द ही OTT पर दस्तक देगी Ben Affleck की फिल्म

मां बनने के कुछ दिनों बाद पति कार्टर संग स्पॉट हुई PARIS HILTON

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -