दिल टूटने पर नौकरी घर छोड़ निकल गई घूमने, देखे फोटो
दिल टूटने पर नौकरी घर छोड़ निकल गई घूमने, देखे फोटो
Share:

लंदन: जब भी किसी लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो जाता हैं तो वो निराश हो कर घर के किसी कौन में गुमसुम सी बैठी रहती हैं. लेकिन जब इंग्लैंड के मैनचेस्टर में रहने वाली केटी कोलिन्स का दिल टूटा तो उन्होंने घर पर बैठे रहने की बजाए कुछ अलग कर अपनी जिंदगी बदलने की ठानी. उन्होंने अपना घर और नौकरी सब कुछ छोड़ दिया और निकल पड़ी दुनियां घूमने, नई नई जगह देखने और लोगो से मिलने जुलने. 

इन जगहों पर घूमी कैटी:

लम्बे समय तक अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने के बाद एक दिन कैटी के बॉयफ्रेंड ने कैटी को छोड़ दिया. तभी से कैटी ने अकेले ही दुनियां घूमने का फैसला किया. कैटी सिर्फ वन वे टिकट लेकर एशिया पहुंच गई. उसने पहले दौर में भारत, नेपाल और थाइलैंड की यात्रा की. इस दौरान वह अपना ट्रैवल ब्लॉग अपडेट करती रही ताकि उन्हें जानने वालों को उनकी अपडेट मिलती रहे. 

इस वजह से केटी आई सुर्ख़ियों में:

केटी बचपन से ही लेखक बनना चाहती थी. यही वजह थी कि इन्होने दुनियां देखने का फैसला किया. हालाँकि वह अपने बॉयफ्रेंड के द्वारा छोड़े जाने के कुछ वक़्त तक कंफ्यूज रही. यहाँ तक उन्हें लग रहा था कि वो पागल हो जायेगी. लेकिन फिर उन्होंने खुद को संभाल कर दुनिया घूमने का निर्णय लिया. 

केटी ने इंग्लिश और जर्नलिज्म में डिग्री ली है. बस इसी डिग्री, लेखक बनाने की चाह और उनकी ट्रेवलिंग के चलते हाल ही में दुनिया की जाने माने पब्लिशर हार्पर कोलिन्स के साथ केटी ने तीन किताब पब्लिश करने का डील किया है. इसी वजह से इंटरनेशनल मीडिया में उसकी कहानी सामने आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -