आसिम के बाद हिमांशी ने किया ऐसा पोस्ट कि फैंस ने पूछा- ''ब्रेकअप हो गया क्या? ''
आसिम के बाद हिमांशी ने किया ऐसा पोस्ट कि फैंस ने पूछा- ''ब्रेकअप हो गया क्या? ''
Share:

टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'bigg boss 13' से लाइमलाइट में आईं हिमांशी खुराना आजकल रैपर और मॉडल आसिम रियाज को डेट करने में लगी हुई है. वह किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन ही जाती है. हाल ही में आसिम रियाज ने शहनाज गिल को ताना मारते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, "कुछ डांस क्लिप्स देखे, लोग इतनी जल्दी अपने चाहने वालों के जाने की बात से बाहर आ जाते हैं, मुझे हैरानी हो रही है. क्या बात, क्या बात, नया वर्ल्ड." जिसके उपरांत से ही आसिम ट्रोलर के निशाने पर आ गए है. अब हिमांशी खुराना ने एक अजीब पोस्ट शेयर कर दिया है. 

हिमांशी ने किया ट्वीट: हिमांशी  ने लिखा है कि, "तुमने हजार बार मुझे धोखा दिया है और अभिनय ऐसा कर रहे थे कि तुम ब्लीड कर रहे हो, डॉट डॉट. ब्लेम गेम खेलना बंद करो. शांति." हिमांशी की इस पोस्ट के उपरांत ही यूजर्स एक बार फिर सक्रीय हो गए हैं. वह अभिनेत्री से पूछ रहे हैं कि क्या उनका आसिम रियाज संग ब्रेकअपहो चुका है क्या?  एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, "ब्रेकअप हो गया क्या? आसिम को क्यों बोल रहे हो? थोड़ा डिटेल में लिखा कीजिए." एक और यूजर ने लिखा, "कब तक बोलेगी बहन, बस कर अब. ट्वीट करने के अलावा कोई काम है जिंदगी में? भगवान तुम्हें और तुम्हारे बॉयफ्रेंड को बुद्धि दें. दूसरों की जिंदगी पर कॉमेंट करना बंद करो. साथ ही उन्हें जज करना भी. पब्लिसिटी स्टंट बंद करो अब."

 

 

 

 

हिमांशी खुराना की पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो वह आसिम रियाज को डेट कर रही हैं, ऐसी खबरें हैं, लेकिन हिमांशी की इस पोस्ट से लगता है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. दोनों के अफेयर की चर्चा 'bigg boss 13' के हाउस से शुरू हुई थी. आज भी इनकी जोड़ी फैन्स की फेवरेट है. दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियोज भी बना चुके है. हिमांशी से हमेशा उनकी आसिम संग शादी पर प्रश्न किया जाता रहा है. इसके जवाब में उनका बोलना होता है कि शादी बड़ा कमिटमेंट है, इसलिए वह किसी जल्दबाजी में नहीं हैं. यह सही वक़्त  आने पर ले लिया जाएगा. फिलहाल कपल का शादी करने का कोई इरादा नहीं है. 

तलाक के बाद पहली बार साथ नज़र आए नागा चैतन्य और सामंथा

सूर्या के 'उल्लम उरुगुधैया' संगीत को यूट्यूब में मिले एक लाख व्यूज

राजामौली ने राम चरण और सुकुमार की आने वाली फिल्म के बारे में बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -