आखिर किस बात पर मुजफ्फरनगर में गरजे अमित शाह
आखिर किस बात पर मुजफ्फरनगर में गरजे अमित शाह
Share:

लोकसभा चुनाव का प्रचार जोर पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। आज गृह मंत्री अमित शाह और रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह संयुक्त रूप से जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच गए है। शाहपुर कस्बे के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के मैदान पर आज केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के समर्थन में जनसभा आयोजित भी की गई।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ मंच पर इलाके के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। सभास्थल पर सुरक्षा के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल के साथ भारी मात्रा में पुलिसबल तैनात कर दिए गए है। रैली में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और अमित शाह के मंच पर पहुंचते ही मौजूद नेताओं ने उनका अभिवादन  करते हुए नजर आए है। यहां जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोल दिया है। 

सपा का सूपड़ा साफ करना है: अमित शाह:  खबरों का कहना है कि रैली के मंच से बोलेते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बोला है कि इस बार चुनाव में SP का सूपड़ा साफ करना है। इसी भूमि से चौधरी चरण सिंह ने किसानों की आवाज उठाने का  कार्य भी किया है। 

सपा ने बंद कराईं चीनी मिलें, भाजपा ने चलवाईं: गन्ने के दाम बढ़ाए। BSP ने 19, सपा ने 10 बंद कराई, जबकि भाजपा ने मिलें शुरू कराईं। कश्मीर हमारा है, भाजपा ने धारा 370 हटाई। SP कांग्रेस का घमंडिया गठबंधन कभी राम मंदिर नहीं बनने देता। 
 
2017 के बाद यूपी से गुंडे कर रहे पलायन: खबरों का कहना है कि कैराना से पहले पलायन होता था। 2017 के उपरांत उत्तरप्रदेश से गुंडे पलायन करने लगे हैं। उनका मकसद परिवार के आदमी को सीएम और पीएम बनाना है, बीजेपी गरीबों को आगे बढ़ा रही है। मंच से रैली को संबोधित करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह रवाना हो गए। वहीं अन्य नेता अपना वक्तव्य भी रखे हुए है।

गर्मियों की आउटडोर पार्टियों में पावरफुल कूलिंग देता है स्प्रिंकलर फैन, जानें इसके फीचर्स

776 सीसी इंजन, कीमत 10.30 लाख रुपये; सुजुकी ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल

हाथ की हथेली को स्कैन कर भुगतान हो जाएगा, अमेजन के नए ऐप ने उड़ाया लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -