एक संक्षिप्त सत्र के बाद, पुडुचेरी विधानसभा अनिश्चित काल के लिए स्थगित
एक संक्षिप्त सत्र के बाद, पुडुचेरी विधानसभा अनिश्चित काल के लिए स्थगित
Share:

 

पुडुचेरी : बुधवार को 15 मिनट के सत्र के बाद पुडुचेरी विधानसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई। सदन के अध्यक्ष आर सेल्वम ने निर्धारित बिलों को पूरा करने के बाद सत्र को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया।

सत्र के दौरान, अध्यक्ष ने खुलासा किया कि उपराज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने कई विधेयकों पर अपनी सहमति दी थी। यहां तक ​​कि जब वह बयान दे रहे थे, विपक्षी द्रमुक और कांग्रेस के सदस्य विरोध में उठे, उन्होंने अध्यक्ष से कम से कम एक सप्ताह के लिए सत्र स्थगित करने का आग्रह किया। विपक्षी नेता आर शिवा के अनुसार, नीट परीक्षा, पुडुचेरी प्रशासन की आर्थिक स्थिति, किसानों की शिकायतें और सार्वजनिक क्षेत्र की फर्मों में कर्मचारियों को दिए गए वेतन के भुगतान सहित कई चिंताएं हैं। उन्होंने दावा किया कि सदन को कम से कम एक सप्ताह के लिए इकट्ठा होना चाहिए।

द्रमुक के एक अन्य सदस्य ए एम एच नज़ीम ने मांग की कि सरकार विपक्ष द्वारा लाए गए मुद्दों पर चर्चा करे और एक लंबा सत्र बुलाए। उन्होंने यह भी दावा किया कि अधिकारियों के एक समूह से सहयोग की कमी के कारण सरकार की कार्य करने की क्षमता में बाधा आ रही है।

DMK विधायकों को प्रशासन द्वारा संबोधित किए जाने वाले मुद्दों पर जोर देने के लिए तख्तियां लहराते हुए देखा गया। अध्यक्ष विपक्षी सदस्यों को याद दिलाते रहे कि सीएम जवाब देंगे और विधायकों से सीट लेने का अनुरोध किया। हालांकि, उनका अनुरोध अनसुना कर दिया गया और द्रमुक और कांग्रेस सांसदों ने अपना पक्ष रखना जारी रखा।

रूस-यूक्रेन तनाव का भारत पर पड़ेगा भारी असर, पेट्रोल-डीजल से लेकर ये चीजें होगी महंगी

कर्तव्यनिष्ठा की अद्भुत मिसाल: IAS प्रतिभा पाल

कोविड अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 15,102 नए मामले सामने आए, 278 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -