कुछ इतना ही अंतर होता है Advertise में और हमारी Reality में, जानिए इस वीडियो में

टीवी देखना भी को पसंद होता है और फिल्में देखे बिना तो लोग रह ही नहीं सकते. लेकिन जब भी हम फिल्में देखने बैठने हैं उस बिच काफी विज्ञापन आते हैं जिन्हे हम देखना पसंद नहीं करते और ना ही ये चाहते हैं कि वो हमारे मज़े को ख़राब करें. जब भी विज्ञापन आता है तो हम सभी को गुस्सा आता है. क्योकि विज्ञापन भी ऐसे ऐसे आते हैं जिनमे बिलकुल भी सत्यता नहीं होती है सब झूठ ही होता है.

ऐसे में बहुत से ऐसे लोग होते है जो इन्हे सच मानते है. जी हाँ कई ऐसे लोग होते है जिन्हे लगता है की जो भी एडवर्टाइजमेंट में बताया जाता है वो सब सच होता है और वो उसे रियल लाइफ में करने की कोशिश करते है जिससे बहुत ही गलत हो जाता है जैसा इस वीडियो में दिखाया गया है. जी हाँ, हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये है जिसे देखने के बाद आप भी समझ जायेंगे कि इनमे कोई सच्चाई नहीं होती है बल्कि ये सब सिर्फ एक झूठ होता है जिसे हम सच भी मान लेते हैं.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एडवर्टाइजमेंट और रियल लाइफ में काफी अंतर होता है. हम आपको बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब चैनल Harsh Beniwal ने अपलोड किया है. जिसे अब तक 1,019,567 व्यूज मिल चुके है, और यह फेसबुक पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आइये दिखाते है ये वीडियो जो मज़ेदार भी है.

भारत के बारे में कुछ ऐसे Facts जिन्हे आप भी नहीं जानते होंगे, जानिए इस वीडियो से

संबंध बनाकर कारोबरियों से वसूले लाखो रुपए

'अफ़ग़ान जलेबी' पर इस बच्चे ने किया बहुत ही क्यूट डांस आप भी कहेंगे Wow..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -