New Android, वर्जन "O" में एडवांस फीचर्स !
New Android, वर्जन
Share:

गूगल ने हालही में एंड्राइड के नूगा बीटा के खत्म होने कि जानकारी दी, इसके साथ यह भी बताया कि जल्द ही कंपनी अपनी वेबसाइट पर नए ओपेरटिंग सिस्टम को अपग्रेड करने के लिए कार्य करेगी. जिससे एंड्राइड के नूगा बीटा यूज़ करने वाले यूजर अपने स्मार्टफोन के साथ एंड्राइड के नए वर्जन को आसानी से अपग्रेड कर पाए. 

एंड्राइड ओ के डेवेलोप प्रीवियु को मार्च में नेक्सस 5 एक्स , नेक्सस प्लेयर, पिक्सल ओर पिक्सल एक्सएल डिवाइस में जारी किया गया था. जिससे काफी सारे अपग्रेड फीचर के होने का पता चला है. इसके अंतर्गत  नए फीचर में ज्यादा बैटरी लाइफ के लिए बैकग्राउंड लिमिट पर ज्यादा नियंत्रण , नोटिफिकेशन  चॅनेल ऑडिटिव आइकॉन. एंड्राइड ओ यूजर ऑटोफिल एप्प  के लिए सपोर्ट, नेटिव पिक्चर-इन-पिक्चर मोड ,हाई रिज़ॉल्यूशन  ऑडियो, बेहतरीन कीबोर्ड नेविगेशन तथा एंड्राइड रनटाइम जैसे फीचर मिलेंगे. एंड्राइड नूगा के बीटा वर्जन  के साथ  एंड्राइड ओ का डेवलपर प्रीवियु में अपने यूजर को मोहिया करता रहा है.

एंड्राइड ओ को अगले बड़े एंड्राइड वर्जन  के तौर पर काफी प्रचारित किया जा रहा है. इस बात से भी पुष्टि लगायी जा सकती है कि एंड्राइड ओ में कमाल के फीचर होने की बात समाने आ रही है. बीटा न्यूज़ की मने तो कई सारे यूजर जो पिक्सल एव नेक्सस को यूज़ करते है. वे भी एंड्राइड के नए वर्जन का इंतज़ार कर रहे है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे!

नॉगट 7 ओएस से लेस सबसे सस्ता स्मार्टफोन

Paint करे अपनी फोटो PicsArt Color Paint !

अब सीखे घर बैठे Pianist HD : Piano + !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -