5 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर
5 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर प्रशासन ने भवन जमींदोज कर दिया है। 16 अगस्त को अपराधी राकेश वर्मा ने भीख मांगने वाली 5 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया था। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, पीड़ित को गंभीर हालत में रीवा के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था, जहां उसका उपस्थित जारी है। 

वही मासूम बच्ची से दुराचार करने वाले अपराधी राकेश वर्मा भीख मांगने वाली बच्ची को बुधवार शाम लगभग 5:30 बजे बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। कुछ देर पश्चात् वह बच्ची को लहूलुहान हालत में गोद में उठाकर ले जाता दिखा था, तत्पश्चात, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी, तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस अपराधी एवं बच्ची को थाने लेकर आई थी। यहां बच्ची बेहोश हो गई। पुलिस ने बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रीवा भेज दिया। पीड़ित अपनी दादी के साथ रहती है। ये भीख मांगकर अपना गुजारा करते हैं। 

बता दे कि सतना के CSP महेंद्र सिंह चौहान शहर में तालाब किनारे बने एक मंदिर के पास रहकर भिक्षा मांगने वाली एक नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार की घटना की पुष्टि है। पीड़िता की आयु सिर्फ 5 वर्ष है। वह एक वृद्धा के साथ रहकर भिक्षाटन के जरिए जीवन-यापन करती है। अपराधी राकेश वर्मा (35 वर्ष) निवासी जीवन ज्योति कॉलोनी सतना को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि अपराधी हाल ही में दुष्कर्म के मामले में ही जेल से जमानत पर बाहर आया था।

950 करोड़ का चारा घोटाला, लालू यादव को हुई थी 14 साल की जेल, लेकिन कपिल सिब्बल ने दिलवा दी जमानत और अब..

'स्प्रिंग वाले पंखे लगाओ, ताकि उसपर छात्र फांसी न लगा सकें..', ख़ुदकुशी के बढ़ते मामलों के बीच कोटा में नया आदेश जारी

यूपी से ISI का एजेंट कलीम अहमद गिरफ्तार, खतरनाक मंसूबों पर कर रहा था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -