Share:
आदिल-सुहैल, एतमाद-मेहराज.. ! कुलगाम से 5 हाइब्रिड आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद
आदिल-सुहैल, एतमाद-मेहराज.. ! कुलगाम से 5 हाइब्रिड आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना मानवता के दुश्मन 'आतंकियों' का सफाया करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में  कुलगाम पुलिस ने दो आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने के बाद रविवार (24 सितंबर) को जम्मू-कश्मीर में पांच 'हाइब्रिड' आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही ऑपरेशन में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, आतंकियों के पास से दो पिस्तौल, तीन हथगोले, एक UBGL और अन्य गोला-बारूद बरामद किया गया है। "हाइब्रिड" आतंकवादियों की पहचान आदिल हुसैन वानी, सुहैल अहमद डार, एतमाद अहमद लावे, मेहराज अहमद लोन और सबज़ार अहमद खार के रूप में की गई है। ये आतंकी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। कैमोह पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज की गई है और मामले की जांच चल रही है। यह घटनाक्रम पुलिस द्वारा उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने और हथियारों और गोला-बारूद के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने के लगभग एक महीने बाद आया है। ये गिरफ्तारियां 26 असम राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के साथ एक संयुक्त अभियान के दौरान की गईं हैं।

बता दें कि, बीते दिनों आतंकी हमले में भारतीय सेना के एक मेजर, एक कर्नल, एक DSP और एक राइफलमैन बलिदान हो गए थे, जिसके बाद सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट चला रखा है। इसी क्रम में 21 सितम्बर को पुलिस ने DSP शेख आदिल मुश्ताक ​को अरेस्ट किया था, उन पर आरोप है कि, वह पैसे लेकर आतंकियों की मदद करते थे, संदेह ये भी है कि, 4 सैन्य अफसरों की मौत में भी DSP शेख आदिल की भूमिका थी 

संजय राउत और कांग्रेस नेताओं को पसंद नहीं आया नए संसद भवन का डिजाइन, सरकार पर साधा निशाना

'विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करेगी कांग्रेस..', राहुल गांधी ने जताया भरोसा

'नितीश कुमार में पीएम बनने के सभी गुण, वही होंगे INDIA गठबंधन के उम्मीदवार..', JDU नेता महेश्वर हजारी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -