Share:
शादी करने पर ट्रोल हुईं थीं अदिति गुप्ता, कर चुकीं हैं यह बड़ा खुलासा
शादी करने पर ट्रोल हुईं थीं अदिति गुप्ता, कर चुकीं हैं यह बड़ा खुलासा

आज टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं और टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ की ‘रागिनी’ यानी अदिति गुप्ता अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. वह हर शो में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पॉपुलर हैं. आप सभी को बता दें कि अदिति ने शो ‘इश्कबाज’ में एक नेगिटेव रोल निभाया है. वहीं टीवी की दुनिया में आने से पहले अदिति एक मॉडल थीं और वह एक फैशन डिजाइनर भी रह चुकी हैं. जी हाँ, अदिति इससे पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और अदिति को आप सभी ने स्टार प्लस के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’, जी टीवी के शो ‘कुबूल है’ में भी देखा होगा. इसी के साथ अदिति ने सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में भी नेगिटेव रोल निभाया था जो सभी को पसंद आया था.

अदिति स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं, वह उतनी ही रियल लाइफ में भी बहुत अट्रैक्टिव हैं जी हाँ, अदिति स्टार परिवार अवॉर्ड्स, रंग दे इंडिया और दिवाली रिश्तों की में भी परफॉर्म कर चुकीं हैं और अदिती ने डांस शो ‘जरा नचके दिखा’ मे भी हिस्सा लिया, जहां उनकी टीम जीती. वहीं इसके बाद अदिति साल 2014 में कुबूल है में नजर आईं और साल 2016 में उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल किस देश में है मेरा दिल में काम किया. इसके बाद अदिति कई शोज में नजर आईं और खबरों के अनुसार वह असल जिंदगी में बहुत लेजी हैं. जी हाँ, अदिति बहुत आलसी है और यह बात वह खुद कह चुकीं हैं.

आप सभी को बता दें कि अदिति ने साल 2018 में खुद से कुछ साल बड़े कबीर चोपड़ा से शादी की है जिसके लिए वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं.

यह मशहूर एक्टर ले रहा है कसौटी में एंट्री, अनुराग को लगेगा बड़ा झटका

बंगाली भाभी के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार

इंडियन कपड़े पहनना खूब पसंद करती हैं सुरभि ज्योति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -