Asia cup 2016 से पहले छाया विज्ञापन विवाद
Asia cup 2016 से पहले छाया विज्ञापन विवाद
Share:

नई दिल्ली। Asia cup 2016 का आगाज हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि  24 फ़रवरी से भारत व बांग्लादेश के बीच में प्रारंभ होने जा रहे है पहले मुकाबले में दोनों ही टीमें अपनी ओर से जबरदस्त रूप से तैयारी कर रही है. तथा इनके मुकाबले से पूर्व वहां पर विज्ञापन  कंपनियां भी काफी सक्रिय व सतर्क हो गई है. भारत व बांग्लादेश के बीच में होने वाले मैच से पूर्व ही वहां पर एक विज्ञापन काफी सुर्ख़ियो में छाया हुआ है.

आपको बता दे कि इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि एक बंदा जिसका केरेक्टर पूरी तरह से नवजोत सिंह सिद्धू जैसा है तथा उसका नाम विद्द है जिन्हें टीवी पर कपल देख रहा है, बांग्लादेश से भारत का मैच चल रहा है लेकिन अचानक से बांग्लादेशी जीत जाते हैं जिस पर एकंर विद्दू से कहती है कि विद्द जी बांग्लादेश तो जीत गया....जिस पर विद्दू बिल्कुल नवजोत सिंह सिद्धू के अंदाज में बोलते हैं कि कॉकरोच कितना भी उड़ ले पक्षी नहीं बन सकता है.

उसके बाद टीवी पर उन्हें देख रहे कपल के बीच में लड़ाई प्रारंभ हो जाती है. यह विज्ञापन बांग्लादेश की टेलिकॉम कंपनी रॉबी ने बनाया है. जब से यह विज्ञापन प्रकाशित हुआ है तब से ही बांग्लादेशी क्रिकेटप्रेमियों का गुस्सा सांतवे आसमान पर है.  
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -