सोनाली ने बताई उस रात की सच्चाई, कैंसर के कारण हुआ था ऐसा हश्र
सोनाली ने बताई उस रात की सच्चाई, कैंसर के कारण हुआ था ऐसा हश्र
Share:

कैंसर जैसे गंभीर बीमारी से जंग जीतकर घर लौट चुकी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में उस रात के बारे में जिक्र किया है जब उन्हें अपनी बीमारी के बारे में जानकारी मिली थी. हाल ही में अभिनेत्री सोनाली कलर्स इन्फिनिटी टीवी के शो 'BFF's with vogue' पर पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर कई तरह की बातें की. यहां उन्होंने बताया कि जिस दिन उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला था वह रात पर भर रोती रहीं थी. उनके मुताबिक, 'उस वक्त ऐसा लगा था मानो आपको किसी तेज रफ्तार ट्रेन ने धक्का दे दिया हो.'

आगे अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने कहा कि पूरी रात मैंने इस सच को स्वीकार किया था और जब सुबह हुई तो मैंने फैसला लिया था कि आज के बाद रोनाधोना सब कुछ बंद. अब से केवल खुशी ही होगी. मैंने सूरज उगते हुए देखा और उसकी तस्वीर ली और अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ शेयर करते हुई लिखा था कि 'Girls, switch on the sunshine'.

खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने आगे कहा कि इस मुश्किल वक्त में उनकी सहेलियों, पति और परिवार ने उनका बहुत ही साथ दिया था. वे आगे कहती है कि गोल्डी और मैं पिछले 16 सालों से साथ में हैं. जब मुझे मेरी इस गंभीर बीमारी का पता चला तो मैंने जाना कि मेरी जिंदगी में सबसे अहम वहीं व्यक्ति हैं और मुझे उनकी सबसे ज्यादा परवाह भी है. इसके बाद गोल्डी ने कहा था, इस दिन के साथ आगे बढ़ते हैं, आज के दिन को जीते हैं. 

कैंसर से मुक्त हुए ऋषि कपूर, अपने इलाज की दी पूरी जानकारी

तमिल एक्टर चिरंजीवी के फिल्म सेट पर लगी आग, इतना हुआ नुकसान

Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण

Avengers Endgame : धमाकेदार कमाई के साथ सबसे आगे निकली सुपरहीरो फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -