तमिल एक्टर चिरंजीवी के फिल्म सेट पर लगी आग, इतना हुआ नुकसान
तमिल एक्टर चिरंजीवी के फिल्म सेट पर लगी आग, इतना हुआ नुकसान
Share:

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के हैदराबाद के आउटर में स्थित फार्म हाउस में शुक्रवार की सुबह आग लग गयी थी. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो आग ने वहां स्थापित फिल्म के सेट को नुकसान पहुचाया है. इसके सेट को नुकसान तो काफी हुआ है लेकिन किसी  को चोट नहीं आई. आपको बता दें कि ये हादसा Gandipet लेक के पास हुआ है.

जानकारी के लिए बता दें, उस एरिया के रहवासियों ने जब धुंआ देखा तो पुलिस को वाकये की जानकारी दी, पुलिस के अधिकारी के अनुसार उस वक्त वहां फिल्म के सेट पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था, इस आग से किसी भी व्यक्ति की जान को नुकसान नहीं हुआ है. फिल्म के सेट का ज्यादातर हिस्से को इस आग से नुकसान हुआ है. बस यही ठीक हुआ कि कोई जन हानि नहीं हुई. बता दें, जिस फिल्म के सेट को नुकसान हुआ है, उसका नाम है ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’, ये सुपरस्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म है, जिसके चर्चे पहले से ही काफी ज्यादा हो रहें हैं. 

इस आने वाली फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ को चिरंजीवी के बेटे और स्टार राम चरण प्रोड्यूस कर रहें हैं, फिल्म का निर्देशन सुरेन्द्र रेड्डी कर रहें हैं. फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में बन रही है, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अभिनय करते हुए नज़र आने वाले हैं. ये बच्चन साहब का तमिल डेब्यू है जिसके लिए उनके फैंस काफी खुश हैं. 

Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण

Avengers Endgame : धमाकेदार कमाई के साथ सबसे आगे निकली सुपरहीरो फिल्म

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -