Share:
निजी अंगों को दिखाते हुए टीम इंडिया को प्रोत्साहित करते नजर आईं पूनम पांडेय
निजी अंगों को दिखाते हुए टीम इंडिया को प्रोत्साहित करते नजर आईं पूनम पांडेय

हाल ही में खतरों के खिलाडी में नजर आईं एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इंडिया की जीत की ख़ुशी में एक तस्वीर फिर से शेयर की है. जी हाँ, सोशल मीडिया पर लगातार पूनम अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस कारण हर ओर उनकी चर्चाएं होती हैं. वहीं हाल में भी उन्होंने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. उनकी इस तस्वीर के कारण इंटरनेट हिल गया है। इसमें वह काले ड्रेस में दिख रहीं हैं लेकिन उन्होंने अंदर कुछ नहीं पहना है और उनका अंग-अंग नजर आ रहा है.

भारत ने वर्ल्ड-कप 2019 में साउथ अफ्रीका को हराकर शानदार आगाज किया है और जिस खुशी में पूनम पांडे ने अपनी सेमी-न्यूड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है A Pic for Team India. #WCW2019 यह तस्वीर उन्होंने टीम इंडिया को प्रोत्साहित करने के लिए शेयर की है. इसके पहले एक तस्वीर शेयर करते हुए पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि अब वर्ल्ड-कप शुरू हो गया है। इससे कहीं न कहीं वो इशारा देना चाह रही हैं कि आने वाले समय में वो ऐसी कई सारी और तस्वीरें शेयर करेंगी। वहीं पूनम पांडे की ताजा तस्वीर को देखकर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि ''अभी तो इंडिया ने केवल एक ही मैच जीता है। जब वो वर्ल्ड कप जीतेगी तो आप क्या करोगी ?''

इसी के साथ उनकी नई तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है Vl u give a nude pic. Fr indian team.. वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'इस बार तो सब कुछ दिखा दोगी ना...' आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे अपने एप को प्रमोट करने के लिए इंस्टाग्राम का उपयोग करती हैं और वह लगातार ऐसी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं जो उनके फैंस को उनके एप की ओर आकर्षित करती हैं.

2 रुपए स्कूल की फीस नहीं दे पाते थे इस एक्ट्रेस के पिता, छुड़वा दी थी पढ़ाई

बोल्ड सीन के कारण सुर्ख़ियों में रह चुकी है निमकी मुखिया की यह एक्ट्रेस

दिल्ली सरकार की योजना, हर विधानसभा क्षेत्र में लगेंगे CCTV कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -