Acer एस्पायर S7 392 हो सकता है एक दमदार विकल्प
Acer एस्पायर S7 392 हो सकता है एक दमदार विकल्प
Share:

दमदार फीचर वाला लैपटॉप कौन नहीं लेना चाहता. लेकिन लैपटॉप जैसे बड़े गैजेट के बारे में जानकारी के आभाव में अक्सर लोग सही चीज़ को नहीं ले पाते है. इसी के चलते आज आपको एक दमदार लैपटॉप से रूबरू करवाते है. जो आपको अपनी खूबियों के चलते आकर्षित करेगा. ऐसर कंपनी के द्वारा टायर किये गए लैपटॉप ऐसर एस्पायर S7-392 लोगो की पहली पसंद बना हुआ है.

लुक वाइस बात करें तो इसका लुक बहुत सुन्दर है. इसका डिजाइन ही नहीं उसके अलावा परफॉर्मन्स भी बहुत बढ़िया है. आपको बता दे यह एक यूज़र के लिए पतला, हल्का ओर पॉवरफुल अल्ट्राबुक डिवाइस लेना चाहते है. तो आप इसे खरीद सकते है. लेकिन आपको बता दे कंपनी अपने बढ़िया लॉपटॉप सीरीज के लिए जानी जाती है.

भारतीय यूज़र कम बजट के लैपटॉप के चलते ऐसर के लैपटॉप को विकल्प में रख सकते है. इच्छुक ग्राहक इसे कंपनी के शोरूम से खरीद सकते है या फिर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के माध्यम से भी ऐसे ख़रीदा जा सकता है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer ने भारत में पेश किया नया Predator helios 300 लैपटॉप

आई 7 और वर्चुअल रियलिटी जैसे फीचर से लैस है HP का यह लैपटॉप

आपके लैपटॉप अनुभव को बदले Asus Rog Strix

अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए BSNL ने पेश किया नया प्लान

इन फीचर के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन

Bixby फीचर से लैस हो सकता है सैमसंग का नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -