मुंबई हाई कोर्ट ने दी अनोखी सजा, आरोपियों से साफ करवाएगा सड़क

Jan 08 2016 10:37 AM
मुंबई हाई कोर्ट ने दी अनोखी सजा, आरोपियों से साफ करवाएगा सड़क

मुंबई : मुंबई हाई कोर्ट हमेशा से किसी न किसी फैसले को लेकर सुर्ख़ियो में रहा है. इस बार मुंबई हाई कोर्ट द्वारा एक ऐसा अनोखा फैसला सुनाने का मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी अचरज में पड़ जाएंगे. छेड़छाड़ और हत्या का प्रयास करने वाले 4 अपराधियो को मुंबई हाई कोर्ट ने पुलिस की निगरानी में अगले 6 महीने तक प्रत्येक हफ्ते सामूहिक रूप से सड़क साफ करने की अनोखी सजा सुनाई है. जैसे ही यह अवधि खत्म होगी उसके बाद पुलिस मामला हटा लेगी.

जानकारी के मुताबिक चारों अपराधियो के नाम अंकित जाधव, सुहास ठाकुर, मिलिंद मोरे और अमित अधाक्ले बताए जा रहे है. इन बदमाशो ने अपने ऊपर दर्ज छेड़छाड़ और हत्या के प्रयास के मुक़दमे को हटाने के लिए मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इन बदमाशो ने शराब के नशे में पिछले वर्ष दशहरे के जुलूस में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी और जब इसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने एक आदमी पर जानलेवा हमला कर दिया.

चारों बदमाशो द्वारा दलील दी गई थी कि उन्होंने इस मामले का समझोता शिकायकर्ताओं के साथ कर लिया है. न्यायाधीश आर.वी. मोरे और न्यायाधीश वी.एल. अचिलिया की पीठ का कहना है की कोर्ट इस मामले को खत्म कर देगी लेकिन इससे पहले इन चारों आरोपियों को सामुदायिक सेवा करनी होगी.