शादी करने के लिये लगाया गैंग रेप का आरोप
शादी करने के लिये लगाया गैंग रेप का आरोप
Share:

यमुना नगर: यहां एक युवती ने अपनी पंसद के लड़के से शादी करने के लिये न केवल परिजनों को अपने जाल में उलझाया बल्कि पुलिस को भी वह बरगलाती रही। आखिरकार उसने यह स्वीकार कर लिया कि जो भी उसने किया, शादी करने के उद्देश्य से किया था।

यमुना नगर में रहीे वाली एक युवती ने एक लड़के पर अपना अपहरण करने और गैेंग रेप करने का आरोप लगाया। युवती के परिजनों ने घटना को सच मानते हुये पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद पुलिस ने लड़के को पकड़ा तो सच्चाई सामने आ गई। दरअसल युवती अपने से 6 माह छोटे एक लड़के से प्यार करती थी और उसके साथ हर हाल में अपना घर बसाने का ख्वाब देखने लगी थी। लडका भी उससे शादी करना चाहता था, परंतु युवती के परिजनों से वह डरता था कि कहीं कुछ उसके साथ वे कर न दे। 

युवती ने शादी करने के लिये गैंग रेप व अपहरण की कहानी बनाई थी। बाद में पुलिस की गिरफ्त में आये लड़के ने पुलिस के सामने अपना हाथ न होना बताया। इसी बीच लड़के ने युवती को अपने साथ घटित घटनाक्रम बताया तो युवती न केवल घर पहुंच गई बल्कि पुलिस को भी सच-सच बता दिया। 

हालांकि इसके बाद दोनों के परिजनों से सहमति से दोनों को विवाह सूत्र में बांधकर नया जीवन शुरू करने का आशीर्वाद दे दिया। युवती ने बताया कि शादी करने के लिये वह घर से भाग गई थी, परंतु उसे यह अंदेशा नहीं था कि उसके परिजन उसके प्रेमी को फंसवा देंगे। 

इस स्कूल में दस साल से किसी ने नहीं गाया राष्ट्रगान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -