मैट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वालों को पुलिस ने पकड़ा
मैट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वालों को पुलिस ने पकड़ा
Share:

जयपुर  : देश में आतंकियों द्वारा वारदात किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं, जहां सीमा पार से आतंकी घुसपैठ कर रहे हैं वहीं देश के अंदरूनी क्षेत्रों में आतंकी धमाकों की वारदात करने के प्रयास करने में लगे हैं। दूसरी ओर आतंकियों द्वारा लगातार हमलों की धमकियां दी जा रही हैं। हाल ही में दो लोगों द्वारा जयपुर मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने के आरोप में पकड़ा गया। जब इस मामले की जांच की गई तो यह धमकी कोरा झूठ साबित हुई। 

मिली जानकारी के अनुसार डाॅ. राहुल जैन ने कहा कि मोबाईल पर सूचना मिलने के बाद फोन करने वाले की तलाश की जा रही है। यही नहीं पुलिस दल की तैनाती भी की जा रही है। जब मोबाईल के नेटवर्क की जांच की गई तो पुलिस ने मोबाईल धारक की तलाश की। नेटवर्क के आधार पर यह जानकारी मिली कि यह फोन बिहार के कामेश्वर प्रसाद 32 वर्ष का है।

प्रसाद वर्तमान में किराए के मकान में जयपुर के उदक गांव में विश्वकर्मा रोड़ क्रमांक 1 में रहते हैं। मामले में प्रसाद और इसके साथी व उत्तर प्रदेश निवासी राजेंद्र सिंह 36 को पकड़ लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मई 2015 में आरोपियों पर हमले की धमकी देने का आरोप लगाया गया है, मामले में आरोपियों पर शांति भंग करने का आरोप भी लगाया गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -