अगर पर्स में रख ली इनमे से कोई भी एक चीज़ तो बन जाएंगे अम्बानी
अगर पर्स में रख ली इनमे से कोई भी एक चीज़ तो बन जाएंगे अम्बानी
Share:

दुनिया में हर कोई यह चाहता है कि धन की देवी लक्ष्मी उसके घर में निवास करे और वह हमेशा अपने पास पैसा ही पैसा देखे. ऐसे में कहते हैं कि बिना लक्ष्मी जो प्रसन्न किये घर में धन नही आ सकता हैऔर .जिस घर में माँ लक्ष्मी की पूजा की जाती है उनके घर में धन का भंडार बना रहता है. कुछ लोग ऐसा भी मानते हैं कि अगर पर्स में लक्ष्मी जी का फोटो रखा हो तो माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है. अब ऐसे में आज हम कुछ ऐसी ही चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पर्स में रखने से हमेशा धन आपके पास होगा.

  • आपको बता दें कि आप शुक्रवार के दिन माँ लक्ष्मी की पूजा कर उस पूजा में चढ़ाए चावल के कुछ दाने अपने पर्स में रख ले. इससे हमारी ग्रह दशा मजबूत होती है और माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है.
  • कहा जाता है कि पर्स में शीशा रखना बहुत ही लाभदायक है क्योंकि शीशा फिजूल खर्ची को रोकता है लेकिन आजकल तो फैशन का दौर है और लोग ऐसे पर्स खरीदते नही है और मर्द तो बिलकुल नही.
  • कहा जाता है कि पर्स में श्री यंत्र रखने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और उनकी कृपा हमेशा आप पर बनी रहती है इस वजह से श्री यंत्र को पर्स में रखना चाहिए साथ ही अगर आप विधि-विधान से इसकी पूजा करवाके इसे पर्स में रखेंगे तो आप पर माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहेगी और आप के पैसे खर्च नही होंगे.
  • इसी के साथ यह भी कहा जाता है कि कमलगट्टा को पर्स में रखने से सुख-समृधि बढती है और धन में वृद्धि होती है.

अगर आप भी करते हैं यह तीन काम तो कभी नहीं बन सकते अमीर

दरवाजे पर इस एक चीज़ को लटकाने से आपके घर दौड़कर आएगा पैसा

हिन्दू कैलेंडर के अनुसार जानिए अक्टूबर के बड़े त्योहारों की पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -