माहौल के अनुसार दिखें स्टाईलिश
माहौल के अनुसार दिखें स्टाईलिश
Share:

महिला अपने आपको सवारने और सेक्सी लुक देने के लिए न जाने कितने प्रकार के कपड़ों को कैरी करती है। अपने वाॅर्डरोब को पाने के लिए महिला अपने आउटफिट पर विशेष ध्यान देती है। तो चलिए बताते है कि किस प्रकार लैदर स्कर्ट से कैसे पा सकती है। आप अपने पसन्द का लुक-

अगर आप कैजुअल लुक में दिखना चाहती है तो आप इसके लिए लैदर स्कर्ट का भी इस्तेमाल कर सकती है इसे आप लूज़ टी शर्ट, स्वेटर्स के साथ भी पहन सकती हैं। लैदर स्कर्ट को कैरी करते समय इस बात का ध्यान रखें कि यह स्कर्ट लूज़ फिटिंग में हो।

अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो आप इसके लिए एक ब्लैक या व्हाइट टैंक टाॅप को पहन सकती हैं। इसके अलावा आप क्राॅप टाॅप भी पहन सकती हैं। और पार्टी में थोड़ा पेट का दिखाने में हर्ज ही क्या है।

अगर आप आॅफिस जाने के लिए तैयार हो रही है तो इसके लिए आपको लेदर स्कर्ट पहन सकती हैं इस स्कर्ट को आप व्हाइट शर्ट ब्लैक जैकेट के साथ पहनें यह लुक भी आॅफिस के लिए बेहतरीन है।

अगर आप अपने फ्रेंड के साथ किसी डेटिंग पर जाने का प्लान कर रही है तो आप बोल्ड लुक अपना सकती हैं इसके लिए आपको स्कर्ट और टाॅप को पहन सकती हैं और इस बात का विशेष ध्यान रखें कि दोनो का कलर मैच नहीं करना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -