ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काली मिर्च भी करती है दरिद्रता दूर
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार काली मिर्च भी करती है दरिद्रता दूर
Share:

ज के समय हर व्यक्ति ज्यादा से ज्यादा धन अर्जित करता चाहता है लेकिन यह सभी कि किस्मत में नहीं होता और शास्त्रों के अनुसार यह सब उस व्यक्ति कि कुंडली में चल रहे दोष के कारण होता है। ग्रह दोषों के कारण ही उसे सुख नहीं मिलता। यदि उचित ज्योतिषीय उपचार किया जाए तो व्यक्ति पैसों की परेशानियों से निजात पा सकता है।

ज्योतिष के उपायों में तरह-तरह की चीजों का इस्तेमाल किया जाता है। जीवनमंत्र पर कई चीजों के उपाय बताए गए हैं।  शास्त्रों के अनुसार हम आपको बता रहे है कि काली मिर्च के किस उपाय से धन की कमी दूर हो सकती है।

 यदि आप आर्थिक तंगी को दूर करना चाहते हैं तो काली मिर्च के 5 दानों का यह उपाय करें। उपाय के अनुसार काली मिर्च के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार वार लें। इसके बाद किसी चौराहे पर खड़े होकर या किसी सुनसान स्थान पर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें। इसके बाद 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर फेंक दें। हलाकि यह एक टोटका है और इसके लिए ऐसा माना जाता है कि जो भी व्यक्ति यह उपाय करता है उसके लिए अचानक धन प्राप्ति के योग बनते हैं। ऐसा करने से आपके पास धन आने के अलावा किसी कि गलत नजर आदि का भी सफलता पूर्वक समाधान हो जाता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -