गलती से 'हिप' पर लग गया हाथ, हो गयी तीन साल की जेल
गलती से 'हिप' पर लग गया हाथ, हो गयी तीन साल की जेल
Share:

जिनके पास अनाब-सनाब पैसा होता है वो उसे उड़ाने के लिए देश विदेश की यात्रा करते हैं. बड़े-बड़े होटलों में जाते है, दारु पीते है मस्ती करते है और ऐसे ही अपने पैसो में आग लगाते रहते है. हालांकि कई बार उनका ऐसा करना उन्ही पर भारी पड़ जाता है. ऐसा ही हुआ एक 27 साल के अंग्रेज के साथ. दुबई में जा छुट्टियां माना रहे इस शख्स ने कभी नहीं सोचा होगा कि जरा सी मस्ती इसके लिए जी का जंजाल बन जाएगी. यह शख्स एक बार में बैठा दारू पी रहा था. इसी दौरान इसका हाथ एक अरब के शेख पर गलती से लग गया.

इसके बाद जो हुआ उसे जान हो सकता है आप ड्रिंक करना ही छोड़ दें. दरअसल जब इस शख्स का हाथ शेख के हिप पर टच होने के बाद शेख ख़ासा नाराज हो गया और उसने पुलिस को बुला लिया. जेमी नाम के इस शख्स को पुलिस ने ड्रिंक करने और सार्वजनिक स्थान पर आपत्तिजनक हरकत करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि गलती से हुई इस हरकत के लिए जेमी ने शेख से माफ़ी भी मांग ली लेकिन शेख अपनी बात पर अड़ा रहा.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जेमी का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया जिसके वजह से वह तीन महीने तक वह दुबई में ही रह अपने ऊपर लगे केस में उलझा रहा. ठीक तीन महीने बाद अक्टूबर में उसको 3 साल की सजा सुनाई गई जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

सेक्शुअल हैरेसमेंट के खिलाफ बड़ा कदम है ये फोटो सीरीज

गाय-बैलों के बीच इस कपल ने कराया वेडिंग फोटोशूट

Ohh...शाहरुख़ की बेटी को किसने कहा फ्यूचर की मिया खलीफा...

टीवी एक्ट्रेस अदा खान का कातिलाना अंदाज आपने देखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -