एबी डिविलियर्स छोड़ सकते है RCB !

दिल्ली: अब क्रिकेट के 360 मेन कहें जाने वाले एबी डिविलियर्स अपने फेन्स को एक और बड़ा झटका देने वाले है. क्रिकेट का यह सितारा हो सकता है अब RCB को भी छोड़ दे. और उन्होंने इसके संकेत भी दे दिए है. बता दें कि  फैंस उस समय हैरान रह गए थे जब साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अचानक संन्यास लेने का फैसला किया. 

 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने आईपीएल टीम राॅयल चैंलेंजर्स बेंगलुरू की फ्रेंचाईजी को बड़ा झटका दिया है. जानकारी के मुताबिक डीविलियर्स ने आरसीबी को अपने ट्वीटर हैंडल से अनफोलो कर दिया है. इस वक्त डिविलियर्स ट्विटर पर 256 पेज को फॉलो करते हैं जिसमें अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का नाम नहीं है. अब यह भी आशंकाएं लगाई जा सकती हैं कि डीविलियर्स अगला सीजन खेलेंगे या नहीं. 

 

डीविलियर्स अगर ऐसा करते है तो कप्तान विराट कोहली के लिए भी यह अच्छी खबर नहीं है. डीविलियर्स ने इस सीजन में बेंगलुरू की तरह से 12 मैचों में 480 रन बनाए हैं, जिसमें 6 अर्धशतक भी माैजूद हैं. वह टीम के लिए कई बार बड़ी पारियां खेल चुके हैं. डिविलियर्स ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने संन्यास की जानकारी चाहने वालों तक पहुंचाई थी.

टेस्ट क्रिकेट में टॉस को लेकर बड़ा एलान

हुड्डा दबंग दिल्ली क्लब के कोच नियुक्त

जब जिदान ने फ़्रांस को विश्व ख़िताब दिलवाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -