IPL के फाइनल में पहुचने को लेकर डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान
IPL के फाइनल में पहुचने को लेकर डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान
Share:

बैंगलुरू। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार और 360 डिग्री के नाम से पहचाने जाने वाले एबी डिविलियर्स अपने करियर में बहुत कम फाइनल मैचों का हिस्सा रहे है. लेकिन अब वह आईपीएल में फाइनल का हिस्सा बनने को बहुत उत्सुक है और वह इस मुकाबले को बहुत बड़ा सम्मान मानते हैं।

बता दे कि डिविलियर्स की नाबाद 79 रनो की सलामी पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने आईपीएल के पहले क्वालीफायर में गुजरात लायंल को 4 विकेट से हराकर आईपीएल- 9 के फाइनल में कब्ज़ा जमाया है. आईपीएल टीम आरसीबी और पेशेवर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डिविलियर्स ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आईपीएल के फाइनल में पहुंचना मेरे लिए काफी मायने रखता है क्योंकि मैंने अपने करियर में बहुत कम फाइनल खेले है. मैं पिछले 6 साल से RCB के लिए खेल रहा हूं लेकिन हमने अधिक फाइनल नहीं खेले हैं। इस शानदार फ्रेंचाइजी के साथ फाइनल में पहुंचना बहुत बड़ा सम्मान है.

डिविलियर्स ने कहा कि पिछले कुछ सालो से हमारी टीम का जज्बा देखने लायक है और हमने अच्छी क्रिकेट खेली है। लेकिन हम फाइनल का आनंद नहीं उठा पाए और उम्मीद है कि इस बार हमें जीत मिलेगी लेकिन हम यह भी नहीं जानते कि आगे क्या होगा. बता दे कि गुजरात लायंस द्वारा दिए गए 159 रनो के लक्ष का पीछा करने उत्तरी आरसीबी ने शुरूआती 29 रनो पर विराट कोहली और क्रिस जेल सहित चोटी के पांच बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे.इसके बाद डिविलियर्स ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम को संभालते हुए 18.2 ओवर में जीत दिलायी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -