गोवा में पति संग योगा करने में जुटी यह एक्ट्रेस, शेयर की हॉट तस्वीर
गोवा में पति संग योगा करने में जुटी यह एक्ट्रेस, शेयर की हॉट तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस पर योगा का बुखार चढ़ा है और सभी अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. ऐसे में नागिन शो में नजर आईं और टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट आशका गोराडिया भी इन दिनों योगा की दीवानी हो गईं हैं. जी हाँ, वह अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से शादी करने के बाद इन दिनों दुनिया घूमने में मशगूल हैं और योगा के लिए वक्त निकाल रहीं हैं. आशका गोराडिया ने ब्रेंट से पिछले साल 2017 दिसंबर में शादी की थी और उसके बाद से वह उनके साथ लगाता एन्जॉय कर रहीं हैं.

इन दिनों अभिनेत्री गोवा में पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेड कर रही हैं और आशका ने वेकेशन को एंजॉय करने के दौरान की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आशका बोल्ड स्विमसूट में नजर आ रही हैं और एक तस्वीर योगा करते हुए उन्होंने शेयर कर लिखा है This land is beautifully sculpted; punctuated with vivid statues. The palm trees tower over the hundreds of species of plants and grasses. Their canopies hold such sweet serenity. It was a page out of any storybook. @novoteldonasylviagoa @accorhotels Thank you for hosting us! I found this tree for my #hollowbackhandstand इसमें वह बहुत हॉट अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं इसके पहले दोनों नील आईलैंड पर वेकेशन को एंजॉय कर रहे थे और नील आईलैंड से पहले यह कपल अंडमान निकोबार में एक दूसरे के साथ खूबसूरत पल को एंजॉय करता नजर आ चुका है. फिलहाल दोनों लगातार घूम रहे हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए मदहोश कर रहीं हैं नेहा मलिक

कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -