AAP विधायक जरनैल सिंह फरार घोषित

May 05 2015 03:19 PM
AAP विधायक जरनैल सिंह फरार घोषित

नई दिल्ली : इन दिनों एक के बाद एक विवादों का सामना कर रही आम आदमी पार्टी पर एक मुसीबत और आन पड़ी है. हाल ही में दिल्ली पुलिस कमिश्नर बी.एस. बस्सी ने आम आदमी पार्टी के एमएलए जरनैल सिंह को फरार घोषित कर दिया है. बता दे कि एमसीडी के इंजीनियर पर हमला करने के एक मामले में जरनैल की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज हो चुकी है.

गौरतलब है कि जरनैल सिंह कई दिनों से फरार है और दिल्ली पुलिस उनकी गिरफ्तारी की तैयारियां कर रही है. हालाँकि पुलिस कमिश्नर ने आशंका जताई है कि वें जल्द ही सरेंडर कर देंगे. बता दे कि यह मामला तब का है जब पिछले दिनों इंजीनियर और उनकी टीम पश्चिमी दिल्ली में एक अवैध निर्माण को तोड़ने गई थी. इस पर वहां के रहवासियों ने इसका विरोध कर स्थानीय आप विधायक जरनैल सिंह को मौके पर बुलाया.

जरनैल सिंह ने वहां पहुंचकर इंजीनियर कि टीम के साथ मारपीट की, यहीं नहीं जब इंजीनियर ने जरनैल सिंह को अवैध निर्माण गिराने से संबंधित सरकारी कागजात दिखाए गए, तो उन्होंने कागज़ फाड़ दिए. जिसके बाद जरनैल सिंह के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुँचाने का केस दर्ज किया गया था.

हालांकि, जनरैल सिंह ने इन आरोपों से इनकार किया था. सिंह के अनुसार जिस निर्माण को ढहाने की बात हो रही थी, उसके मालिक को कोई नोटिस नहीं दिया गया था. उन्होंने भी इंजीनियर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.