शॉर्ट्स में कैमरे के सामने जमकर नाची AAP की विधायक उम्मीदवार, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
शॉर्ट्स में कैमरे के सामने जमकर नाची AAP की विधायक उम्मीदवार, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रत्याशी चाहत पांडेय का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आम आदमी पार्टी उम्मीदवार 'Simmba' फिल्म के गाने 'आंख मारे' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। 1 मिनट 6 सेकेंड के वायरल वीडियो में चाहत ने शानदार डांस किया है। हालांकि, यह वीडियो कब का है? इसकी खबर सामने नहीं आई है। 

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है। कोई चाहत के पक्ष में तर्क दे रहा है तो किसी ने उनके इस वीडियो की निंदा की है। कुछ इंटरनेट उपयोगकर्ताओं का कहना है कि राजनीति में कदम रखने से पहले चाहत पांडे छोटे पर्दे की अभिनेत्री रही हैं, इसलिए डांस करने और वीडियो शेयर करने में क्या ही परेशानी है? जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि सार्वजनिक जीवन में यह सही नहीं है। 

दरअसल, अभिनेत्री चाहत पांडेय ने कई टेलीविज़न धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने 17 वर्ष की उम्र में टेलीविज़न शो पवित्र बंधन से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वह तेनालीरामन, राधा कृष्णन, सावधान इंडिया, नागिन-2, दुर्गा-माता की छाया, अलादीन और क्राइम पेट्रोल समेत कई सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं। वह फिलहाल टेलीविज़न शो ' नथ जेवर या जंजीर' में महुआ की भूमिका निभा रही हैं। बता दे कि मध्य प्रदेश के दमोह की ही रहने वाली टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने इसी वर्ष जून माह में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन की थी। पार्टी ने चाहत को दमोह से ही भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता जयंत मलैया के सामने चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, कांग्रेस से मौजूदा MLA अजय टंडन भी इस त्रिकोणीय मुकाबले में सम्मिलित हैं।

100 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसे चंद्रयान-3 का मज़ाक उड़ाने वाले प्रकाश राज, ED ने भेजा समन

अचानक घर से गायब हो गई बेटी, सुबह झाड़ियों में मिली लाश

बंदर के अंतिम संस्कार के दौरान हुआ कुछ ऐसा, देखकर फटी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -