सबसे विफल PM हैं मोदी : AAP
सबसे विफल PM हैं मोदी : AAP
Share:

लखनऊ : आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज नरेन्द्र मोदी को सीमा सुरक्षा के मामले में सबसे असफल प्रधानमंत्री करार दिया. AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि अपने मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल के दौरान पाकिस्तान ने 52 और चीन ने 38 बार सीमा सुरक्षा का उल्लंघन किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव के वक्त तो दम ठोंककर 56 इंच के सीने की बात करते थे लेकिन अब सीना पिचक गया है.

मोदी सरकार के कार्यकाल में बढ़ा साम्प्रदायिक तनाव

सिंह ने कहा कि मोदी के एक साल के कार्यकाल के दौरान साम्प्रदायिक तनाव सहित कई प्रकार की हिंसाओं की वारदातो में वृद्धि हई है. इनमें पंजाब के गुरदासपुर में हुआ आतंकवादी हमला, अरणाचल प्रदेश में घुसपैठ और कश्मीर में पाकिस्तान तथा दहशतगर्द संगठन आईएसआईएस के झंडे लहराया जाना शामिल है.

घोटालों में मोदी की ख़ामोशी पर उठाए सवाल

उन्होंने बताया कि मोदी की खामोशी प्रमुख घोटालों पर सवाल खड़े कर रही है,प्रधानमंत्री रेडियो पर ‘मन की बात’ तो कर रहे हैं लेकिन ललित मोदी प्रकरण , व्यापमं घोटाला पर ‘मौन’ प्रधानमंत्री साबित हो रहे हैं.

मोदी बस कोरे वादे करते हैं

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा न दिए जाने के मुद्दे पर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कल बिहार विधानसभा चुनाव की एक रैली में बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर उसे विशेष प्रदेश का दर्जा देने का वादा किया है. सिंह ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी मोदी ने यही वादा किया था.और कहीं कुछ नहीं हुआ सब कोरे वादे हैं, जो केवाल चुनाव के समय उछाले जाते हैं और उसके बाद भुला दिये जाते हैं. 

भूमि अधिग्रहण बिल

सिंह ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) और मुख्य विपक्षी दल बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां भूमि अधिग्रहण बिल का समर्थन इसलिये कर रहीं हैं, क्योंकि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और बसपा प्रमुख मायावती भ्रष्टाचार के मामलों में CBI मामलों में फंसे हुए है इसलिए उन्हें मजबूरन केंद्र सरकार का साथ देना पड़ रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -