आप विधायक जारवाल गिरफ्तार, आईएएस ने किया बैठक का बहिष्कार
आप विधायक जारवाल गिरफ्तार, आईएएस ने किया बैठक का बहिष्कार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कल हुए मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली पुलिस ने देर रात को विधायक प्रकाश जारवाल को शादी में शामिल होने जाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. जबकि गायब हुए विधायक अमानतुल्ला खान की खोज जारी है.

बता दें कि इस थप्पड़ कांड की गूंज देर रात तक सुनाई दी. इसकी प्रतिक्रिया में ही शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को सुबह 7 बजे महारानी बाग में उनके घर से हिरासत में लिया है.  वीके जैन ने ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को फोन कर बैठक में आने को कहा था. उसके बाद ही बैठक में विज्ञापन को लेकर विवाद हुआ और मामला इतना गंभीर हो गया.

जबकि दूसरी ओर उपराज्यपाल अनिल बैजल द्वारा आज बुधवार को ही इस मामले की रिपोर्ट गृहमंत्रालय को सौंपे जाने की संभावना है. वहीँ आक्रोशित IAS अधिकारियों ने दिल्ली सरकार में किसी भी मंत्री के साथ बैठक नहीं करने का फैसला किया है. उधर, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा करते हुए दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ  हुई घटना को दुखद बताया. उन्होंने  नौकरशाहों को सम्मान और भयमुक्त तरीके से काम करने देने की बात कही.

यह भी देखें

आप विधायक ने जड़ा मुख्य सचिव को थप्पड़

केजरीवाल सिब्बल वाड्रा चिदंबरम और भी कई PNB के लपेटे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -